छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ऑटो चालक की सरेआम हत्या, आरोपी गिरफ्तार, पुलिस सुरक्षा पर उठे सवाल

ऑटो चालक पर सरेआम चाकू से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी ने आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : Sep 23, 2019, 6:30 PM IST

Updated : Sep 23, 2019, 10:46 PM IST

ऑटो चालक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

धमतरी:शहर में 22 सितंबर की रात हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शहर के रिसाईपारा में उत्तम रामटेके नाम के युवक ने नितिन चौहान नाम के ऑटो चालक पर सरेआम चाकू से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

ऑटो चालक की सरेआम हत्या

पूरे वारदात की तस्वीर CCTV में कैद हो गया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि घायल नितिन चौहान एक बाइक में बैठता है, लेकिन अस्पताल के लिए निकलने से पहले ही वो गिर जाता है. वहीं आरोपी भी मौके पर मौजूद दिखाई दे रहा है. इस हत्या के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई. वहीं ऑटो चालकों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

आरोपी ने किया सरेआम हत्या
बता दें कि शहर में बीते सप्ताहभर में ये तीसरी चाकूबाजी की घटना है. मामले में बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश थी, आरोपी आदतन अपराधी है और आए दिन लोगों से लड़ना, मारपीट करना और मामूली बातों पर ब्लेड चला देना उसका आदत है. मृतक ने आरोपी उत्तम की आदत को जानते हुए पुलिस में बार-बार आगाह किया था, लेकिन पुलिस ने इस आवेदन पर कभी गंभीरता नहीं दिखाई और आखिरकार उत्तम ने नितिन की सरेआम हत्या कर दी.

Last Updated : Sep 23, 2019, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details