छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मार्कशीट में गड़बड़ी के विरोध में ABVP का प्रदर्शन, फूंका CM का पुतला

एक हजार से ज्यादा छात्र-छात्राओं के परीक्षा दिलाने के बावजूद मार्कशीट में अनुपस्थित दर्ज होने की वजह से एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सामने प्रदर्शन किया.

By

Published : Jul 23, 2019, 5:24 PM IST

Updated : Jul 23, 2019, 5:42 PM IST

ABVP ने फूंका मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री का पुतला.

धमतरी: पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में पिछले साल के परीक्षा परिणामों में हुई गड़बड़ियों के खिलाफ आक्रोश जताते हुए धमतरी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और शिक्षामंत्री का पुतला फूंका.

ABVP ने किया प्रदर्शन

परीक्षा दिलाने के बावजूद भी अंकसूचियों में अनुपस्थिति दर्ज
विद्यार्थी परिषद के नेता का कहाना है कि करीब एक हजार से ज्यादा छात्र-छात्राओं के परीक्षा दिलाने के बावजूद भी उनकी अंकसूचियों में अनुपस्थित दर्ज है, जो सालभर मेहनत करने वाले छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. ऐसी स्थिति में छात्र कालेज में प्रवेश नहीं ले पा रहे हैं और न ही री-काउंटिंग करा पा रहे हैं. ऐसे में ये छात्र अब जाए तो जाएं कहां.

यूनिवर्सिटी ने अब तक नहीं उठाया कोई कदम
वहीं इस मामले में यूनिवर्सिटी ने अब तक कोई ध्यान नहीं दिया है. एबीवीपी का आरोप है कि कुलपति किसी भी छात्र से मिलना नहीं चाहते और प्रदेश के शिक्षामंत्री के पास इसके लिए समय तक नहींं है और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नवा छत्तीसगढ़ का नारा सिर्फ नारा ही है.

एबीवीपी ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी
बहरहाल एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से छात्रों की समस्या को दूर करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर समस्या का समाधान नहीं होता तो, वो उग्र आंदोलन करेंगे.

Last Updated : Jul 23, 2019, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details