छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डीजीपी अशोक जुनेजा का दंतेवाड़ा दौरा, नक्सल ऑपरेशन पर की बैठक, दिए कई निर्देश

By

Published : Dec 3, 2021, 10:46 PM IST

डीजीपी अशोक जुनेजा (DGP Ashok Juneja) शुक्रवार को दंतेवाड़ा के दौरे पर रहें. यहां उन्होंने नक्सल विरोध अभियान की समीक्षा बैठक (Review meeting on anti-Naxal campaign) की है. इस बैठक में अशोक जुनेजा ने नक्सलियों के विरूद्ध सुनियोजित ढंग से अभियानों के संचालन तथा विकास कार्यों हेतु आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के संबंध में डीजीपी ने दिशा-निर्देश दिए.

नक्सल ऑपरेशन पर की बैठक
नक्सल ऑपरेशन पर की बैठक

दंतेवाड़ा:डीजीपी अशोक जुनेजा (DGP Ashok Juneja) शुक्रवार को दंतेवाड़ा के दौरे पर रहें. यहां उन्होंने नक्सल विरोध अभियान की समीक्षा बैठक (Review meeting on anti-Naxal campaign) की है. इस मीटिंग में सीआरपीएफ और सुरक्षा बलों के अधिकारी के साथ-साथ पुलिस ऑफिसर भी मौजूद रहे. डीजीपी जुनेजा की इस मीटिंग में बीजापुर, सुकमा और दंतेवाड़ा के पुलिस अधिकारी पहुंचे थे. केन्द्रीय सुरक्षा बलों के साथ समन्वय स्थापित करते हुये नक्सलियों के विरूद्ध सुनियोजित ढंग से अभियानों के संचालन तथा विकास कार्यों हेतु आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के संबंध में डीजीपी ने दिशा-निर्देश दिए.

साथ ही साथ डीआरजी जवान और सीआरपीएफ जवानों के साथ समन्वय स्थापित कर नक्सल विरोधी अभियान को तेज करने के साथ-साथ अंदरूनी इलाकों में पुलिस के प्रति ग्रामीणों का विश्वास जीतने के दिशा निर्देश भी दिए गए. बैठक में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, नक्सल अभियान विवेकानंद सिन्हा, पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज सुन्दरराज पी, महानिरीक्षक सीआरपीएफ डी. प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षकगण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details