छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आरक्षक ने सर्विस रिवॉल्वर से की खुदकुशी, खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

गीदम के कारली पुलिस लाइन में एक आरक्षक ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. आत्यहत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

By

Published : Nov 21, 2020, 7:19 PM IST

Constable committed suicide in dantewada
आरक्षक ने किया सुसाइड

दंतेवाड़ा: गीदम थाना क्षेत्र स्थित कारली पुलिस लाइन में एक आरक्षक ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, मृतक प्रधान आरक्षक का नाम दीनबंधु सोलंकी है. जिसने अज्ञात कारणों से खुद को गोली मार ली है. दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि खुदकुशी के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. मामले की जांच की जा रही है. मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है.

एक महीने पहले ही दोरनापाल स्थित CRPF-223 बटालियन में पदस्थ एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक जवान ओडिशा के झारसुगुड़ा का रहने वाला था. दोरनापाल कैंप में रात करीब 12 बजे कॉन्स्टेबल ने अपने इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली थी.

पढ़ें-राजनांदगांव: घाघरा बेस कैंप में CAF जवान ने की खुदकुशी, कारण अज्ञात

इससे पहले कर्नाटक निवासी और एएसआई शिवानंद ने सुकमा कैम्प में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. छत्तीसगढ़ में नक्सल मोर्चे पर तैनात जवानों की खुदकुशी के केस लगातार सामने आ रहे हैं. पिछले दो साल में कई जवानों ने आत्महत्या की है. जिससे कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details