छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भीमा मंडावी हत्या कांड में साजिश की आ रही है बू: चेतराम अटामी

By

Published : Nov 22, 2019, 4:53 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 5:06 PM IST

दंतेवाड़ा भाजपा जिला अध्यक्ष चेतराम अटामी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. चेतराम ने कहा कि 'कांग्रेस सरकार को भीमा मंडावी हत्याकांड की फाइल को NIA को सौंप देना चाहिए, लेकिन सरकार जांच कराने में घबरा रही है.

चेतराम अटामी का सरकार पर हमला

दंतेवाड़ा: विधायक भीमा मंडावी की हत्या का मामला इन दिनों प्रदेश में तूल पकड़ रहा है. इसे लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमला कर रही है. इसी कड़ी में भाजपा जिला अध्यक्ष चेतराम अटामी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 'यह सरकार भीमा मंडावी केस को NIA को जांच क्यों नहीं करने दे रही है. भीमा मंडावी हत्याकांड में अब साजिश की बू आ रही है'.

चेतराम अटामी का सरकार पर हमला

चेतराम ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'कोर्ट ने साफ कहा कि 15 दिन के अंदर दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की फाइल को NIA को सौंप दी जाए, लेकिन सरकार ने कोर्ट में फिर आवेदन लगाया, जिसे खारिज कर दिया गया है. भूपेश सरकार एनआईए से जांच कराने पर क्यों घबरा रही है'.

ओजस्वी मंडावी ने सरकार पर लगाया आरोप
शहीद भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी ने भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि 'यह सरकार परिवार और जनता के सामने सच नहीं लाना चाहती है. इसलिए जांच NIA को करने नहीं देना चाहती है. अगर सरकार की इस हत्या कांड में साजिश नहीं है, तो जांच NIA को करने दें'.

'किसानों के साथ छल कर रही है सरकार'
साथ ही चेतराम ने कहा कि 'हर मोर्चे पर सरकार फेल है. किसानों की धान खरीदी में पसीने छूट रहे हैं. इसके लिए मोदी सरकार पर ठीकरा फोड़ रहे हैं. 2500 रुपए समर्थन मूल्य पर ही किसानों की धान खरीदी होनी चाहिए'. कांग्रेस सरकार अपने घोषणा पत्र में साफ लिखा था, लेकिन अब छल कर रही है'.

Last Updated : Nov 22, 2019, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details