छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जोगी के कांग्रेस में शामिल होने की नहीं कोई संभावना, हो रहा भ्रामक प्रचार: JCCJ

अफवाहों को लेकर जब जेसीसीजे के केंद्रीय उपाध्यक्ष और लोरमी विधायक धरमजीत सिंह से बात की गई तो वो ऐसी बातों को सिरे से खारिज करते हुए नजर आए.

By

Published : May 19, 2019, 2:27 PM IST

Updated : May 19, 2019, 3:12 PM IST

अजीत जोगी.

न्यूज स्टोरी.

मुंगेली: छत्तीसगढ़ की सियासत में इन दिनों जेसीसीजे सुप्रीमो और छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के कांग्रेस पार्टी में वापसी की बात को लेकर जमकर चर्चाएं हो रही हैं. अफवाहें तो यहां तक हैं कि बीते दिनों अजीत जोगी ने सोनिया गांधी से मुलाकात कर कांग्रेस वापसी की संभावनाओं को टटोलने की कोशिश की है. अफवाहों को लेकर जब जेसीसीजे के केंद्रीय उपाध्यक्ष और लोरमी विधायक धरमजीत सिंह से बात की गई तो वो ऐसी बातों को सिरे से खारिज करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि विरोधी, उनकी पार्टी और नेता के बारे में भ्रामक प्रचार करके लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं.

जन्मदिन को लेकर गरमाई सियासत
दरअसल, कांग्रेस वापसी की अटकलों की बात अजीत जोगी के जन्मदिन के लिए बाहर जाने के दौरान उठी थी. जोगी अपनी पत्नी विधायक रेणु जोगी, बेटे अमित जोगी, बहू रिचा जोगी और धरमजीत सिंह समेत कुछ समर्थकों के साथ छुट्टी मनाने हिमाचल के धर्मशाला गए थे. इस दौरान छत्तीसगढ़ में चर्चा होने लगी कि अजीत जोगी दिल्ली में कांग्रेस वापसी को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की है.

बेवकूफ और मूर्ख कर रहे भ्रामक प्रचार
इस पूरे मामले में जब लोरमी विधायक धरमजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस प्रकार की बात हमेशा करते रहते हैं. जहां तक दिल्ली जाने की बात है तो मैं खुद भी साथ में था. दिल्ली हम लोग गए ही नहीं थे. हम लोग हिमाचल के धर्मशाला में जोगी जी का जन्मदिन मनाने गए थे. जो लोग ऐसा बोलते हैं वे बेवकूफ और मूर्ख हैं. अभी चुनाव चल रहा है. मान लो अगर हम दिल्ली जाते भी तो वहां कौन मिलता. हम लोग जन्मदिन मनाने गए थे. यह बहुत ही भ्रामक और गलत आरोप है, जो हमें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है.

Last Updated : May 19, 2019, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details