छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: पिया के घर जाने के एक दिन पहले ही उठ गई महिला की अर्थी

मरवाही की रहने वाली निशा अग्रवाल की 16 जून को शादी होनी थी.24 मई को काम के सिलसिले में निशा अग्रवाल अपने घर के बगल में रहने वाली गनेशिया बाई के साथ स्कूटी पर सवार होकर पेंड्रा पहुंची. इसके बाद खरीदारी और पूरा काम समाप्त होने के बाद वापस अपने घर की ओर लौट रही थी. तभी युवती की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

By

Published : Jun 16, 2019, 7:29 PM IST

महिला की मौत

बिलासपुर: मरवाही में स्कूटी से गिरकर एक युवती घायल हो गई थी, जिसके बाद इलाज के लिए उसे सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई.

महिला की मौत

बता दें कि मरवाही की रहने वाली निशा अग्रवाल की 16 जून को शादी होनी थी. एक महीने से पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा हुआ था. बीते 24 मई को काम के सिलसिले में निशा अग्रवाल अपने घर के बगल में रहने वाली गनेशिया बाई के साथ स्कूटी पर सवार होकर पेंड्रा पहुंची. इसके बाद खरीदारी और पूरा काम समाप्त होने के बाद वापस अपने घर की ओर लौट रही थी.

इसी बीच साल्हेकोटा गांव के पास पहुंची ही थी कि निशा ने स्कूटी से अपना नियंत्रण खो दिया और स्कूटी अनियत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद सड़क पर आने-जाने वाले लोगों ने 108 की मदद से निशा और गनेशिया बाई को इलाज के लिए पेंड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां इलाज के दौरान गनेशिया की मौत हो गई. वहीं निशा अग्रवाल के सिर पर गंभीर चोट लगने और स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स भेज दिया गया था, जहां इलाज के दौरान शादी के एक दिन पहले निशा अग्रवाल की मौत हो गयी.

वहीं अब जिस घर में शादी की शहनाई बजनी थी अब वहां शोक का माहौल है. इस घटना ने परिवार वालों के अलावा मोहल्ले वालों को भी झकझोर कर रख दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details