छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Woman Assault in Sakri बेटे की जमानत कराने दिए रुपये वापस मांगने पर महिला के साथ मारपीट

Woman assault in Sakri बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने जेल में बंद बेटे को जमानत दिलाने एक युवक को एक लाख रुपये दिए. ना बेटा बाहर आया ना ही रुपये वापस मिले. महिला ने जब रुपये वापस देने की मांग की. तो आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दी. bilaspur crime news रविवार को महिला ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की. आरोपी युवक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. bilaspur news

By

Published : Dec 27, 2022, 11:53 AM IST

Woman assault in Sakri
बिलासपुर के सकरी में महिला के साथ मारपीट

बिलासपुर:सकरी के बटालियन रोड में रहने वाली देवकुमारी वैष्णव मजदूरी का काम करता है. उसका बेटा सालभर से जेल में बंद है. बेटे को जेल से रिहा कराने महिला ने मोहल्ले के बबलू डोम नाम के युवक से संपर्क किया. बबलू ने बेटे को जेल से रिहा करने में एक लाख रुपये खर्च आने की बात कही. बेटे को जेल से छुड़ाने आतुर मां ने अपनी जमा पूंजी और यहां वहां से 1 लाख रुपये जोड़े और युवक को दे दिए. Woman assault in bilaspur

रुपये लेने के बाद घुमाता रहा युवक:रुपये लेने के बाद युवक बबलू, महिला को घुमाता रहा. महिला जब भी बेटे के जेल से रिहा होने की बात उससे पूछती वो उसे बातों में उलझाकर घुमाता रहता. इसी तरह साल बीत गया.

Sarangarh News स्कूल में बच्ची को छेड़ने के बाद ग्रामीणों ने हेडमास्टर को कमरे में किया बंद

महिला और बेटे के साथ मारपीट:थक हारकर महिला अपने दूसरे बेटे के साथ रविवार को आरोपी युवक के घर पहुंची और दिए हुए रुपये वापस मांगने लगी. जिसके बाद आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दी. मारपीट होते देख महिला के बेटे ने बीच बचाव किया तो उसे भी पीट दिया. आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया.

आरोपी फरार: झगड़े के बाद घायल महिला सकरी थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद से मारपीट करने वाला झांसेबाज युवक फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details