छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: चोरी के मास्टर माइंड समेत एक नाबालिग गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2020, 4:33 AM IST

तोरवा थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक चोर और नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 15 जून को तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द में अज्ञात चोरों ने सोने के जेवरात समेत कई सामान चोरी कर ली थी. तोरवा पुलिस ने चोरी के आरोप में मास्टर माइंड समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है.

two-people-arrested-for-theft-in-bilapur
मास्टर माइंड समेत एक नाबालिग गिरफ्तार

बिलासपुर: तोरवा थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक चोर और नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है. जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपियों ने मिलकर एक सूने मकान में 15 जून को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई की है. साथ ही फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

चोरी का मास्टर माइंड गिरफ्तार

अब प्रधानमंत्री आवास योजना का मकान हुआ चोरी, पीड़ित ने थाने में की शिकायत

दरअसल, 15 जून को तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द में अज्ञात चोरों ने सोने के जेवरात समेत कई सामान चोरी कर ली थी. लगातार हो रही चोरियों की शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लिया गया. बिलासपुर पुलिस अधीक्षक ने तोरवा थाने को निर्देशित किया, जिसके बाद तोरवा पुलिस ने टीम बनाकर जांच की.

चोरी का सामान बरामद

बिलासपुर: लाखों कॉलेज छात्रों का भविष्य अधर में लटका, संशय में यूनिवर्सिटी प्रबंधन

दोनों आरोपियों ने कबूला जुर्म

पुलिस को सूचना मिली कि लिन्गियाडीह इलाके में कुछ लोग मोबाइल फोन बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं, जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उनको पकड़ कर पूछताछ की, तो दोनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि चोरी किए गए सामान, जिसमें घड़ी मोबाइल, टेप रिकॉर्डर समेत नगदी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

FIR कॉपी

बिलासपुर: मनरेगा ने 24 लाख लोगों को दिया रोजगार, काम के दिन बढ़ाने की मांग

पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल

मामले में कोतवाली सीएसपी निमेश बरैया ने बताया कि चोरों की तलाश गंभीरता से की जा रही थी, जिसके बाद मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की सामानों को बेचने के फिराक में हैं, जिसके बाद पुलिस की टीम आरोपियों को घेराबंद कर धर दबोचा. पकड़े गए चोर में से एक नाबालिग भी है. वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस गंभीरता से कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details