छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर : तेज रफ्तार का कहर, एक की मौत, दूसरा लापता और तीसरा गंभीर

पेंड्रा में तेज रफ्तार बाइक सवार 3 युवक नदी में जा गिरे, जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक लापता है और तीसरा गंभीर रुप से घायल है.

By

Published : Sep 29, 2019, 9:17 PM IST

तेज रफ्तार का कहर

बिलासपुर: जिले के पेंड्रा इलाके में एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी. हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक लापता है, जिसे गोताखोर ढूंढने में लगे हैं. वहीं एक गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राहगीरों ने दो युवकों में से एक युवक के शव को नदी से बाहर निकाल लिया है. वहीं दूसरे की तलाश जारी है. दरअसल, पूरा मामला पेंड्रा थाने क्षेत्र के भारी और पंढरी खार के बीच बहने वाली खुदजी नदी का है, जहां मोरा गांव के रहने वाले तीन युवक बाइक पर सवार होकर कोटमी की ओर जा रहे थे तभी उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी.

राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नदी में तेज बहाव के कारण बहे दूसरे युवक को नहीं ढूंढा जा सका है. मामले में पेंड्रा थाना प्रभारी रामअवतार पटेल ने बताया कि घायल युवक टीकम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. लापता युवक नरेंद्र के शव को नदी में गोताखोरों की मदद से ढूंढा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details