छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur : छात्रा को पालतू कुत्ते ने बनाया शिकार, मकान मालिक पर केस दर्ज

By

Published : May 9, 2023, 12:38 PM IST

बिलासपुर में मकान मालिक की लापरवाही के कारण एक छात्रा को कुत्ते ने काट लिया. छात्रा घर से दूर रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामले में मकान मालिक के खिलाफ केस फाइल किया है.

Student was bitten by pet dog
छात्रा को पालतू कुत्ते ने काटा

बिलासपुर :सिविल लाइन थाना क्षेत्र में किराए के मकान पर रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही एक छात्रा को पालतू कुत्ते ने काट लिया. जिसके कारण युवती घायल वहीं युवती ने इसकी रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है.

कब हुई घटना :यह पूरी घटना शनिवार शाम की है.बिलासपुर शहर में आसपास जिले के छात्र-छात्राएं पहुंचकर प्रतियोगी परीक्षा कॉम्पटीशन एग्जाम की तैयारी करते हैं.वहीं घर से दूर रहने के कारण छात्र छात्राए किराए के मकान में रहकर अपनी पढ़ाई करते हैं. कटघोरा की रहने वाली छात्रा वैशाली टंडन बिलासपुर पढ़ाई कर रही है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कुरूदंड में लालमन साहू नाम के व्यक्ति के मकान में किराए पर रहती है. रोज की तरह छात्रा घर के बरामदे पर खड़ी थी.तभी शनिवार देर शाम मकान मालिक के कुत्ते ने भौंकते हुए उसे काटने के लिए दौड़ाया. जिस पर वैशाली भी डरकर दौड़ते हुए अपने आपको बचाने भागी लेकिन डॉगी ने उसे दौड़ाकर पैर में काट लिया.

ये भी पढ़ें-गैस गोदाम में चोरी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

किसकी लापरवाही से हमला : लालमन साहू ने अपने मकान पर पालतू कुत्ते को खुला छोड़ दिया था. जबकि उसे पता है कि मकान पर किराएदार रहते हैं. कुत्ता कभी भी हमला कर सकता है. इसी वजह से वैशाली शनिवार की देर शाम कुत्ते का शिकार हो गई. इस दौरान घबराई हुई छात्रा भागकर घर से बाहर निकली और गली में दौड़कर भागी लेकिन कुत्ता नहीं माना और उसे दौड़ाकर काटा.अब छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मकान मालिक लालमन साहू के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है वहीं छात्रा की इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details