छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: न कोरोना का डर, न सोशल डिस्टेंसिंग, कहीं भारी न पड़ जाए ये लापरवाही

By

Published : May 9, 2020, 12:19 AM IST

तखतपुर की साप्ताहिक बाजार और सड़कों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है.

social distancing is not being followed in  Roads of Takhatpur in bilaspur
तखतपुर में सड़कों पर बेखौफ लग रहा जाम

बिलासपुर:तखतपुर के नगर पालिका परिषद क्षेत्र में शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार और सड़कों पर जाम लगा था. यहां भी खासकर साप्ताहिक बाजार के दिन भारी भीड़ उमड़ रही थी. वहीं दूसरी ओर दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है. शहर के बीच से लगातार बड़े वाहनों का आनाजाना बंद नहीं हुआ है, जबकि अनुमति सिर्फ जरूरी सेवाओं की दी गई है.

बताया जा रहा है कि अधिकारियों और कर्मचारियों की अनुपस्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. तो दूसरी ओर शासन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए तमाम तरह की कवायदें की जा रही हैं.

खुशखबरी: किसानों के खाते में मई में जमा होगी धान के समर्थन मूल्य के अंतर की राशि

छत्तीसगढ़ के 25 जिले ग्रीन जोन में

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कई जिले ऐसे हैं जो ग्रीन जोन में हैं, लेकिन फिर भी संक्रमण फैल सकता है. छत्तीसगढ़ के प्रवासी मजदूर दूसरे राज्यों से पैदल चलकर अपने घर पहुंच रहे हैं. जिससे लोगों को संक्रमण का खतरा है.

प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 59 मरीज सामने आ चुके हैंं. इनमें से 38 का इलाज हो चुका है और कुल एक्टिव केस 21 हैं. सभी का इलाज एम्स में किया जा रहा है. राहत की बात ये है कि इस बीमारी से प्रदेश में अब तक किसी की जान नहीं गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details