छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: पिकअप और कार की आमने-सामने टक्कर, फल व्यापारी की हालत गंभीर

पेंड्रा रतनपुर मुख्यमार्ग में ल की खरीदारी कर पिकअप से वापस जा रहे फल व्यापारी प्रताप गुप्ता की अमरकंटक से रायपुर की ओर जा रहे युवकों की कार से टक्कर हो गई. हादसे में फल व्यापारी के पैर में गंभीर चोट आई है. वहीं कार और पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

By

Published : May 24, 2019, 8:50 AM IST

सड़क पर पलटा पिकअप

बिलासपुर: जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन और कार की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में पिकअप वाहन पर में बैठे फल व्यवसायी को गंभीर चोट आई है. वहीं कार सवार युवकों को भी मामूली चोटें आई हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिकअप और कार की आमने-सामने टक्कर

फल व्यापारी की हालत गंभीर
पूरा मामला पेंड्रा रतनपुर मुख्यमार्ग का है, जहां दारसागर के पास बिलासपुर से फल की खरीदारी कर पिकअप से वापस जा रहे फल व्यापारी प्रताप गुप्ता की अमरकंटक से रायपुर की ओर जा रहे युवकों की कार से टक्कर हो गई. हादसे में फल से भरा पिकअप वाहन सड़क के किनारे पलट गया वहीं फल व्यापारी के पैर में गंभीर चोट आई है. कार और पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
कार का पासिंग नंबर कर्नाटक का है और कार में गवर्नमेंट ऑफ इंडिया लिखा हुआ है. युवकों से पूछने पर उन्होंने बताया कि वे अपने किसी रिश्तेदार की कार को लेकर अमरकंटक घूमने के लिए आए थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रतनपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details