छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिल्हा: पुलिस गिरफ्त में चोरी के दो आरोपी

बिल्हा क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपियों के पास से चोरी के सामान मिले हैं.

By

Published : Aug 27, 2020, 9:47 PM IST

Updated : Aug 27, 2020, 10:15 PM IST

police arrested 2 thief
चोरी के आरोपी गिरफ्तार

बिल्हा/बिलासपुर: बिल्हा थाना क्षेत्र के दगोरी में बीती रात किराना दुकान संचालक अपनी दुकान में सो रहा था. तभी दो लोग अंदर दाखिल हुए और तेल के टिन समेत मोबाइल और कुछ नकद लेकर चंपत हो गए. सुबह दुकानदार आनंद कौशिक ने जब दुकान का दरवाजा खुला देखा तो उसे समझते देर नहीं लगा कि दुकान में चोरी हो चुकी है. उसने बिल्हा थाना पहुंचकर चोरी का केस दर्ज कराया.

चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

प्रकरण दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी तभी मूखबिर से पता चला कि गांव के रहने वाले दिलीप कौशिक और भोला देवार ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. दोनों को पकड़ कर पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने मोबाइल और एक टिन तेल जब्त कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में मोबाइल खरीदने वाले नाबालिग को भी आरोपी बनाया गया है.

पढ़ें-अकाउंट KYC अपडेट के नाम पर एक लाख से ज्यादा की ठगी, बुजुर्ग ने की थाने में शिकायत

इधर, बिल्हा क्षेत्र में घटित लगभग 6 से ज्यादा चोरी के मामलों में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं. हालांकि अब इन्हीं आरोपियों से पुलिस पिछली चोरियों के संबंध में भी पूछताछ कर रही है. अंदेशा जताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में हुई तीन चोरियों में पकड़े गए बदमाशों का ही हाथ हो सकता है.

Last Updated : Aug 27, 2020, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details