छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मरवाही उपचुनाव की सरगर्मी तेज, मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कार्यकताओं को किया रिचार्ज

राजस्व एवं आपदा नियंत्रण मंत्री जयसिंह अग्रवाल एक दिवसीय दौरे पर मरवाही पहुंचे. जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान मंत्री ने नवीन जिले के विकास के लिए अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

By

Published : Jul 3, 2020, 9:10 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 11:11 PM IST

minister-jaisingh-agrawal-attends-an-event
मरवाही दौरे पर मंत्री जयसिंह अग्रवाल

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही:विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर इन दिनों मरवाही में नेताओं का तांता लगा हुआ है. मरवाही में आए दिन कांग्रेस और बीजेपी के नेता चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार कोराजस्व एवं आपदा नियंत्रण मंत्री जयसिंह अग्रवाल एक दिवसीय दौरे पर मरवाही पहुंचे. जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मंत्री ने कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. साथ ही उपचुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारियों की मीटिंग की. जहां नवीन जिले के विकास के लिए अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कार्यकताओं को किया रिचार्ज

इस दौरान मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आगामी मरवाही विधानसभा उपचुनाव पार्टी के लिए कोई चुनौती नहीं है. सरकार बनने के बाद हमने तो चुनाव जीते हैं. निश्चित तौर पर मरवाही का उपचुनाव भी जीतेंगे. वहीं मरवाही में अब तक संगठनात्मक ढांचा तैयार न होने के सवाल पर कहा कि क्योंकि जिला बनने के बाद से कोरोना संकट आ गया था. उसके बाद लॉकडाउन हुआ है. इस वजह से कुछ दिक्कतें आई थी, लेकिन अब सब कुछ ठीक कर लिया जाएगा.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

सरकार की उपलब्धियों को लेकर लड़ेंगे मरवाही उपचुनाव : मोहित केरकेट्टा

शासकीय जमीनों पर काबिज लोगों को दिया जा रहा पट्टा

वहीं शासकीय जमीनों पर काबिज लोगों को पट्टे दिए जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो 20 से 25 साल से शासकीय भूमि पर नजर बनाए हुए हैं. कहीं-कहीं तो पूरे गांव और कॉलोनियां बस गई हैं. उन्हें खाली कराना संभव नहीं है. इसलिए शासन ने यह नीति बनाई है. इस से अधिकांश लोगों को फायदा होगा.

कांग्रेस सरकार ने 36 में से 22 वादे पूरे किए, मरवाही उपचुनाव हम ही जीतेंगे: मरकाम

जयसिंह अग्रवाल के खिलाफ की गई नारेबाजी

बता दें कि जयसिंह अग्रवाल के दौरा से पहले सर्व आदिवासी समाज ने मुख्य मार्ग पर कई जगह काले झंडे लगाए और मंत्री जयसिंह अग्रवाल के खिलाफ नारेबाजी भी की.

सोशल डिस्टेंसिंग की खूब उड़ाई गईं धज्जियां

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क को लेकर पोस्टर लगाए गए थे. लेकिन कोई भी इस नियम का पालन करता नहीं दिखा. मंत्री जी के कार्यक्रम में जब इस तरह की लापरवाही बरती जाएगी तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कोरोना से सरकार जंग कैसे जीत पाएगी.

Last Updated : Jul 3, 2020, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details