छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

43 शराब पेटी के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, एक गाड़ी भी जब्त

मध्य प्रदेश से शराब तस्करी कर छत्तीसगढ़ के भिलाई ले जा रहे 2 शराब तस्करों को बेलगहना चौकी के पास पुलिस के पकड़ लिया है. आरोपियों के पास से 43 पेटी शराब के साथ बोलेरो वाहन जब्त किया गया है.

By

Published : Oct 23, 2019, 5:27 PM IST

शराब की 43 पेटी जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

बिलासपुर:मध्यप्रदेश से शराब तस्करी कर छत्तीसगढ़ के भिलाई ले जा रहे 2 शराब तस्करों को बेलगहना चौकी पुलिस ने पकड़ा है. तस्करों के पास से 43 पेटी शराब के साथ एक बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया है. आरोपियों पर IPC की धारा 34(2) के तहत कार्रवाई की जा रही है. जब्त शराब की कीमत करीब 2 लाख 23 हजार रुपये बताई जा रही है.

शराब की 43 पेटी जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

बताया जा रहा है, मध्य प्रदेश के वेंकटनगर से बोलेरो गाड़ी में शराब की तस्करी कर भिलाई के सुपेला ले जाया जा रहा था. तभी पुलिस ने आरोपी टेमसिंह साहू और सोहेब खान को कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी के पास पकड़ लिया.

पढ़े-नक्सलवाद पर लगाम कसने केंद्रीय गृह सचिव ने ली बैठक, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

शराब के साथ गाड़ी जब्त
43 पेटी में 2150 पाव शराब की बोतलें रखी थी, जिसकी कीमत 2 लाख 23 हजार रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि इलाके में इन दिनों तस्कर काफी सक्रिय हो गए हैं. अभी हाल ही में मध्य प्रदेश से तस्करी कर भिलाई ले जा रही शराब से भरी एक गाड़ी करंगरा घाट के पास अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस हादसे में गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत भी हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details