छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पुलिस की कार्रवाई से नाखुश युवती ने की आत्महत्या की कोशिश, आरोपी युवक ने भी खाया जहर

शहर में पुलिस की कार्रवाई से नाखुश युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है. युवती का इलाज जारी है. वहीं इस मामले में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी ने जहर खा लिया है. दोनों पक्ष के परिजनों ने थाने का घेराव किया.

By

Published : Oct 17, 2019, 7:46 AM IST

परिजनों ने थाने का घेराव किया.

बिलासपुर: शहर में एक अलग ही घटना सामने आई है. छेड़छाड़ से पीड़ित युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की और जिन युवकों का उसने अपने सुसाइड नोट में जिक्र किया था, उनमें से एक युवक ने भी खुद की बदनामी और अपमान होने की बात कहते हुए आत्महत्या करने की कोशिश की. आरोपी युवक ने भी एक सुसाइड नोट लिखा है. दूसरी ओर दोनों परिवार के परिजन थाने का घेराव कर हंगामा किए और एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए.

परिजनों ने थाने का घेराव किया.

जहर खाने के बाद युवक-युवती दोनों ही बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती हैं. जहां उनकी स्थिति गंभीर है.बता दें कि दुर्गा विसर्जन के दिन चार युवकों ने युवती से छेड़छाड़ की थी. मामले में अनिल निषाद, मोनू निषाद, छोटू निषाद और नसीब निषाद का नाम सामने आया है. इसकी शिकायत युवती ने तोरवा थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से नाखुश युवती ने बाद में सुसाइड नोट लिख आत्महत्या की कोशिश की. इसके एक दिन बाद आरोपियों में से एक नसीब निषाद ने जहर खाकर सुसाइट की कोशिश की. सुसाइड नोट में उसने बताया कि वो खुद पर लगे आरोपों से तंग आकर ये कदम उठाया है.

अब इस पूरे घटना में पुलिस दोनों पक्षों का बयान दर्ज कराकर मामले की गंभीरता से विवेचना कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details