छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस पर चल रहा था जुआ, रोकने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला

बिलासपुर के बिल्हा में बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस पर जुआ खेला जा रहा था. पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर इसे रोकने की कोशिश की तो पुलिसकर्मियों पर हमला हो गया. फिलहाल पुलिस ने बीजेपी नेता समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 29, 2019, 11:45 AM IST

Updated : Oct 29, 2019, 3:24 PM IST

जुआरियों का पुलिस टीम पर हमला

बिलासपुर: बिल्हा में भाजपा नेता के धूमा स्थित फॉर्म हाउस पर जुआ खेला जा रहा था. जहां जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला हो गया. इस फॉर्म हाउस में बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा था. पुलिस की टीम ने सिविल ड्रेस में जुआरियों पर दबिश दी जिससे गुस्साए जुआरियों ने पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी. बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस में करीब 100 की संख्या में जुआरी जुआ खेल रहे थे और पुलिस ने जुए के फड़ पर कार्रवाई की तो जुआरी पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे. जुआरियों का हौसला इतना बुलंद था कि वह पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे.

बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस पर चल रहा था जुआ, रोकने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि सिरगिट्टी क्षेत्र के धूमा में बीजेपी नेता शंकर कछवाहा का फॉर्म हाउस है, जहां जुए का फड़ लगा था, जिसमें भाजपा और कांग्रेस नेता आशीष गोयल समेत 100 से अधिक जुआरी जुटे थे. भाजपा-कांग्रेस के नेता बावन परी का मजा ले रहे थे. सूचना के बाद 12 पुलिसकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी.

जुआरियों ने पुलिस टीम पर किया हमला

जुआरियों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों और जुआरियों के बीच कहासुनी हो गई. बाद में मामला हाथापाई तक पहुंच गया. उसके बाद जुआरियों ने पुलिसवालों की जमकर पिटाई कर दी. पुलिसवाले सिविल ड्रेस में थे जिसके कारण ग्रामीणों ने भी उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी अधिकारियों को जवाब देते तब तक जुआरी वहां से भाग चुके थे, और पूरी घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी. सूचना पर अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया. मामले में पुलिस ने भाजपा नेता शंकर कछवाहा और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर बाकी जुआरियों की पहचान में जुट गई है.

पढ़े: जवानों ने कुछ अलग अंदाज में मनाई दिवाली, आदिवासियों के चेहरे पर बिखरी मुस्कान

पुलिस पर हमला करने और जुआ एक्ट के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Oct 29, 2019, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details