छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राम मंदिर निर्माण: फर्जी तरीके से रकम वसूली करने का महिला पर आरोप

राम मंदिर निर्माण के लिए फर्जी तरीके से महिला पर रकम वसूली का आरोप लगा है. एक महिला सोशल मीडिया पर अपना निजी अकाउंट नंबर और फर्जी रसीद बुक को वायरल की है. लोगों से चंदा वसूली का काम कर रही है. सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

By

Published : Jan 22, 2021, 4:04 AM IST

fir-lodged-against-woman-for-fraudulent-recovery-of-money-for-construction-of-ram-temple
फर्जी तरीके से रकम वसूली करने का महिला पर आरोप

बिलासपुर: राम मंदिर निर्माण के लिए फर्जी रसीद छपवाकर पैसा वसूली करने का मामला सामने आया है. एक महिला पर राम के नाम पर पैसा वसूलने का आरोप लगा है. राम मंदिर समिति के सदस्यों ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है.

फर्जी तरीके से रकम वसूली

पढ़ें: सूरजपुर: राम मंदिर निर्माण निधि समिति ने निकाली कलश शोभा यात्रा

राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि संग्रहित की जा रही है. देशभर में हिंदू संगठन के लोग सहयोग राशि एकत्रित कर रहे हैं. मौके का फायदा उठाकर एक महिला भी भगवान राम के नाम पर वसूली कर रही है. एक महिला सोशल मीडिया पर अपना निजी अकाउंट नंबर और फर्जी रसीद बुक को वायरल की है. लोगों से चंदा वसूली का काम कर रही है.

पढ़ें: आयोध्या में राम मंदिर निर्माण में हर एक व्यक्ति का लगे ईंट: संत बालक दास

उषा आपले पर राम के नाम वसूली का आरोप

श्रीराम मंदिर निधि समर्पण समिति के अध्यक्ष और अन्य सदस्यों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उषा आपले नामक की एक महिला सोशल मीडिया पर श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए लोगों से रकम देने की अपील कर रही है. अपना व्यक्तिगत अकाउंट नंबर भी वायरल कर रही है. फर्जी रसीद बुक भी छपवा ली है. अवैध चंदा वसूली कर रही है.

महिला ने छपवाई सेम टू सेम रसीद

मंदिर निधि समर्पण समिति के अध्यक्ष ने कहा कि महिला ने सेम टू सेम रसीद छपवाई है. रसीदों पर श्री राम मंदिर का फोटो भी है. पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

समिति ने की आमजनों से अपील
श्रीराम मंदिर निधि समर्पण समिति के सदस्यों ने आम जनों से अपील की है. कोई भी फर्जी रसीद बुक बनाकर पैसे की मांग करता है, तो इसकी तुरंत जानकारी दें. मामले की स्थानीय थाने में शिकायत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details