छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में बीजेपी का विस्तार, 170 नए कार्यकर्ताओं ने थामी पार्टी की कमान

By

Published : Sep 13, 2022, 8:35 PM IST

Updated : Sep 14, 2022, 12:03 AM IST

Expansion of BJP in Bilaspur बिलासपुर में बीजेपी विस्तार करने में जुटी है. छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव अपने संसदीय क्षेत्र बिलासपुर पहुंचे. यहां के मस्तूरी विधानसभा में बीजेपी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में 170 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

Expansion of BJP in Bilaspur
बिलासपुर में बीजेपी का विस्तार

बिलासपुर: (Expansion of BJP in Bilaspur)अरुण साव के बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद बिलासपुर में बीजेपी का विस्तार हुआ है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बिलासपुर से मस्तूरी विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया (chhattisgarh bjp state president arun sao). यहां करीब 170 नए कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. नए कार्यकर्ताओं को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पार्टी के प्रति इमानदारी की शपथ दिलाई (arun sao bilaspur visit).

बिलासपुर में बीजेपी का विस्तार


मिशन 2023 में जुटी बीजेपी: बिलासपुर सांसद अरुण साव के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद बिलासपुर में भाजपा की सक्रियता बढ़ गई है. मिशन 2023 की तैयारियों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष क्षेत्रों का दौरा कर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने में लग गए हैं. इस दौरान भाजपा का फोकस लोगों को भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से जोड़ने पर भी है. नए कार्यकर्ता तैयार किए जा रहे हैं. लोगों को भाजपा का सदस्य बनाया जा रहा है. इसके साथ ही भाजपा लोगों के सामने राज्य सरकार की वादाखिलाफी को रख रही है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया जा रहा रिचार्ज: चार दिनों के छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं का सम्मेलन किया और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. अब बिलासपुर में बीजेपी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने का काम किया. छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कार्यकर्ताओं को मिशन 2023 के लिए तैयार रहने को कहा.

ये भी पढ़ें:इमरजेंसी के 47 साल पूरे जानिए क्या है बीजेपी के आरोप ?

बीजेपी से जुड़े 170 नए सदस्य: मस्तूरी के देवरीखुर्द में 170 लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बघेल सरकार की वादाखिलाफी के बारे में लोगों को बताया. सरकार के घोषणा पत्र में किए वायदे और उन वायदों की हकीकत के साथ कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि "सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के अपेक्षा के अनुरूप काम नहीं कर रही है. प्रदेश की जनता चाहती है इस सरकार से जल्द से जल्द छुटकारा मिले. इसे लेकर भाजपा लोगों का भरोसा जीत कर जनता के आशीर्वाद से 2023 में सरकार बनाएगी और छत्तीसगढ़ को विकास की दिशा में लेकर आगे बढ़ेगी. भाजपा के प्रति लोगों का रुझान बढ़ा है. लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे है. राज्य में वादाखिलाफी की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए लोगों में उत्साह दिख रहा है, लोग इनसे छुटकारा पाना चाहते है"

Last Updated : Sep 14, 2022, 12:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details