छत्तीसगढ़

chhattisgarh

bilaspur : कोटा में बुजुर्ग महिला की पत्थर मारकर हत्या

By

Published : Apr 24, 2023, 5:35 PM IST

बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र में बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. मर्डर के लिए पत्थर का इस्तेमाल किया गया. लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच सकी है. महिला घर में अकेली रहती थी.

bilaspur crime news
बुजुर्ग महिला की पत्थर मारकर हत्या

बिलासपुर : कोटा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई. मामले में कोटा पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है. कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत मानपुर में ये वारदात हुई. घर में सो रही बुजुर्ग महिला के सिर पर पत्थर से हमला किया गया.

कौन है महिला :मृतक महिला का नाम रूपा जगत है. जिसकी उम्र करीबन 70 साल के आसपास है.वहीं इस पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिस पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई. बहरहाल हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. इस मामले में कोटा पुलिस जल्द आरोपी तक पहुंचने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- वाहन चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

पहले भी हो चुकी है हत्या : पहले भी कोटा क्षेत्र में एक बुजुर्ग की हत्या का मामला आया था. हालांकि हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. ग्राम करका के सगनू दास मानिकपुरी ने मामूली बात पर 21अप्रैल 2023 की सुबह अपने ही मां को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी की पत्नी की इलाज के लिए उसकी मां ने मदद की थी. इसी बात से गुस्साए सगनू दास मानिकपुरी ने उसकी हत्या कर दी.

बिलासपुर में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है. एक बार फिर हत्या की वारदात ने पुलिस के दावों पर सवाल उठा दिया है. देखना होगा कि पुलिस को इस केस में कब ब्रेक थ्रू मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details