छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

हेल्थ सेंटर में डॉक्टर का डर्टी गेम, मामला पहुंचा आईजी के पास !

सक्ती जिले में स्वास्थ्य विभाग को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. विभाग के ही डाॅक्टर ने चेंजिंग रूम में मोबाइल सेट छिपाकर महिला नेत्र सहायक अधिकारी का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. मामला मार्च का है, जिसमें शिकायत के बाद भी कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने आईजी बिलासपुर से न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : May 16, 2023, 10:42 PM IST

objectionable video in Bilaspur
आपत्तिजनक वीडियो बनाने का गंभीर मामला

बिलासपुर:सक्ती जिले के स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक महिला नेत्र सहायक अधिकारी का चेंजिंग रूम में आपत्तिजनक वीडियो बनाने का गंभीर मामला सामने आया है. इस वीडियो को बनाने का आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि साथ में काम करने वाले डाॅक्टर पर ही लगा है. पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत बिलासपुर रेंज के आईजी से करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

14 मार्च की है घटना:मामला सक्ती जिले का है, यहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नेत्र सहायक के रूप में कार्यरत महिला ने वहीं के एक डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक "बीते 14 मार्च को जेठा के निजी क्लीनिक में मोतियाबिंद शिविर लगा था. इसमें सक्ती ब्लॉक के सभी नेत्र सहायक अधिकारी, बीएमओ, सीएमएचओ जैसे उच्च अधिकारी उपस्थित थे. इसी दौरान मोतियाबिंद ऑपरेशन करने और ओटी में जाने के लिए डाॅक्टर ने उन्हें ड्रेस चेंज करने के लिए चेंजिंग रूम में जाने के लिए बोला. ड्रेस चेंज करने के बाद वह ओटी में चली गई. बाद में जब ऑपरेशन खत्म करने के बाद पीड़िता दोबारा चेंजिंग रूम में गई तो उसकी नजर वहां छिपाकर रखे गए एक मोबाइल पर पड़ी."

यह भी पढ़ें-

  1. Bilaspur crime news सोशल मीडिया में युवती का आपत्तिजनक वीडियो अपलोड, केस दर्ज
  2. गौरेला में युवती का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार
  3. युवतियों के साथ शराब पीकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करना पड़ा भारी, पहुंचा हवालात

मोबाइल में हो रही थी वीडियो रिकार्डिंग:चेंजिंग रूम में छिपाकर रखे मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग हो रही थी. वीडियो प्ले करके देखने पर डॉक्टर मोबाइल सेट करते नजर आ रहे थे. पीड़िता ने तत्काल इसकी सूचना साथियों को देते हुए इसकी शिकायत सीएमएचओ और संबंधित थाने में की. हालांकि इसके बाद भी उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. फिलहाल पीड़िता ने अब इसकी शिकायत बिलासपुर रेंज के आईजी से करते हुए आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details