छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गौरेला में मिला महिला का जला हुआ शव, ग्रामीणों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

जिले के गौरेला थाना क्षेत्र से महिला का जला हुआ शव मिला है. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. वहीं ग्रामीण इस मामले में दुषकर्म की आशंका जता रहे हैं.

By

Published : Dec 16, 2019, 2:41 PM IST

Updated : Dec 16, 2019, 3:37 PM IST

Burnt body of woman found in Gorella of Bilaspur
महिला का शव बरामद

बिलासपुर: गौरेला के बेलगहना टोला इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब वहां से निकल रहे एक शख्स की नजर एक महिला की जले हुए शव पर पड़ी. मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने गौरेला पुलिस को दी. ग्रामीण मौके पर हालात देखकर मामले में दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जाहिर कर रहे हैं.

महिला का शव बरामद

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भी मृतका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात की आशंका जाहिर कर रहे हैं. तो वहीं पुलिस ने पूरे मामले में हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. दुष्कर्म की पुष्टि पीएम रिपोर्ट के आने के बाद किए जाने की बात कही जा रही है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बेलगहना टोला में रहने वाली 35 साल की महिला का शव उसके घर से लगभग 40 मीटर दूर मिला. पैरे पर महिला की जली लाश देखे जाने की बात गांव में आग की तरह फैल गई. इसके अलावा शव से कुछ दूर पर महिला का कटा हुआ पैर भी पड़ा मिला. ग्रामीणों ने घटना की सूचना गौरेला पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा की कार्रवाई की. इसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जांच में जुटी पुलिस
पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक की मानें तो शव जलने की वजह से दुष्कर्म के निशान तो नहीं मिले हैं. लेकिन दुष्कर्म जैसी वारदात से इंकार भी नहीं किया जा सकता. गौरेला पुलिस फिलहाल मामले में साक्ष्य छिपाने और हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है.

Last Updated : Dec 16, 2019, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details