छत्तीसगढ़

chhattisgarh

GPM crime news : पेंड्रा में सटोरिया की रंगबाजी, आरक्षक पर किया हमला, तोड़ा पैर

By

Published : Mar 10, 2023, 5:43 PM IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही में सटोरियों और जुआ खिलाने वालों की मौज है. क्योंकि अब इन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं.ताजा मामले में पुलिस आरक्षक पर सटोरिये ने अपनी टीम के साथ धावा बोला. पुलिसकर्मी का पैर फ्रैक्चर हो गया.लेकिन अब तक किसी ने इस घटना की शिकायत दर्ज नहीं की है.

GPM crime news
आरक्षक पर हमला

गौरेला पेंड्रा मरवाही में सटोरियों की दादागिरी

गौरेला पेंड्रा मरवाही : थाना के सारबहरा में पुलिसकर्मी और उसके रिश्तेदार की पिटाई का मामला सामने आया है. आरोप है कि गौरेला के एक सटोरिये ने अपने 4 से 5 साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी की लाठी और रॉड से पिटाई कर दी. जिससे पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें आईं हैं. वहीं इस मामले में अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की गई है.जिसके कारण अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.


कहां का है मामला :मामला पेंड्रा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी जयप्रकाश पन्द्राम से जुड़ा हुआ है. गुरुवार देर शाम लाठी और रॉड से उसके घर से कुछ ही दूरी पर जमकर पिटाई कर दी गई. पिटाई के समय पुलिसकर्मी अपने रिश्तेदार हेमंत पोर्त के साथ था. आरोपियों ने उसे भी जमकर पीटा है. पीड़ित पुलिसकर्मी के मुताबिक गौरेला के सारबहरा इलाके में रहने वाला रवि जायसवाल सटोरिया अपने चार पांच साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और भाग खड़े हुए. जिसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मी 112 में भी घटना की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में बदमाशों ने किया युवक पर ब्लेड से हमला

अस्पताल में भर्ती हुआ आरक्षक :मारपीट के बाद आरक्षक को पैर में काफी दर्द महसूस हुआ. जिसके बाद वो जिला अस्पताल आया. जहां जांच के बाद पता चला कि उसके बाएं पैर में फ्रैक्चर है. बावजूद इसके अब तक इस मामले की थाने में शिकायत दर्ज नहीं हुई है. हालांकि पुलिस के आला अधिकारी डॉक्टरी मुलाहिजा और जांच के बाद पूरे मामले पर FIR कार्रवाई की बात कह रहे हैं. पर इतना जरूर है कि इन दिनों जिले में जुआरियों और सटोरियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस भी उनका शिकार बन रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details