छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 6, 2020, 12:24 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

Memorandum to the collector
कलेक्टर को ज्ञापन

बिलासपुर:भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने बिलासपुर में कुछ दिनों पहले अस्पताल में लाशों की अदला-बदली को लेकर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे और स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ ज्ञापन सौंपा.

कलेक्टर को ज्ञापन

पढ़ें:SPECIAL : राजधानी की हवा में 'जहर', खौफ में इंसान मौन बैठा प्रशासन

स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप

दरअसल बिलासपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया. बीजेपी नेता दीपक सिंह ने कहा की प्रदेश में करोना से हो रही मृत्यु पर स्वास्थ्य विभाग इतना संवेदनहीन है कि लोगों के इलाज के लिए किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है. लापरवाही की वजह से मृत्यु का आंकड़ा और भी बढ़ता जा रहा है, पॉजिटिव लोगों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. उन्होंने कहा कि सरकार की लचर व्यवस्था के खिलाफ आगे भी विरोध जारी रहेगा.

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कलेक्टर को ज्ञापन

लापरवाह कर्मचारियों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई करने के लिए बिलासपुर भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष दीपक सिंह ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी और दवाइयों की आपूर्ती को लेकर भी लोग काफी नाराज नजर आए.

कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है. शनिवार को राज्य में कुल 2 हजार 529 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 43 हजार 163 हो गई है. एक्टिव केस की अगर बात करें तो 22 हजार 320 मरीजों का इस समय राज्य के कोविड-19 अस्पतालों में इलाज जारी है.

शनिवार को कोरोना संक्रमित 19 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा 356 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details