छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रेसिंग और फर्राटेदार बाइक चलाने वालों की अब खैर नहीं

आईजी दीपांशु काबरा ने यातायात विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और उन्होंने यातायात के नियम का उल्लंघन करने वाले खिलाफ कार्रवाई करने के कड़े निर्देश दिए हैं.

By

Published : Feb 7, 2020, 1:37 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 4:31 PM IST

big action will be done regarding fast bike racing
फर्राटेदार बाइक चलाने वालों की खैर नही

बिलासपुर: नए आईजी दीपांशु काबरा के चार्ज लेते ही बिलासपुर पुलिस एक्टिव हो गई है. लंबे समय बाद यातायात विभाग और पुलिस बल ने एक साथ सघन चेकिंग की. तेज आवाज करने वाले बुलेट और रेसिंग में फर्राटेदार बाइक चलाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई.

फर्राटेदार बाइक चलाने वालों की खैर नही
दरअसल, गुरुवार की शाम जिले के आईजी दीपांशु काबरा ने यातायात विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और उन्होंने यातायात के नियम का उल्लंघन करने वालों खिलाफ कार्रवाई करने के कड़े निर्देश दिए.

टीम बनाकर चलाया विशेष अभियान

देर शाम होते ही एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर कार्रवाई शुरू की गई है. वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रोहित कुमार बघेल और उप पुलिस अधीक्षक यातायात विश्व दीपक त्रिपाठी के नेतृत्व में यातायात थाना और शहर के थानों की टीम बनाकर विशेष अभियान चलाया गया. जहां शहर के सभी मुख्य चौक-चौराहे पर देर रात तक पुलिस की और से सघन चेकिंग अभियान चलाया गया और वाहन चालकों को पकड़कर चालान काटा गया. कुछ लोगों को हिदायत देकर भी छोड़ दिया गया.

इस चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस के जवानों को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल सड़क सुरक्षा और ध्वनि प्रदूषण को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Feb 7, 2020, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details