छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: महापौर रामशरण यादव ने सामुदायिक भवन निर्माण का किया भूमिपूजन

बिलासपुर के महापौर रामशरण यादव ने सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज और गुप्ता समाज के लिए सामुदायिक भवन निर्माण का शुक्रवार को भूमिपूजन किया है. मौके पर गुप्ता समाज ने शाल और श्रीफल से महापौर और पार्षदों का सम्मान किया.

By

Published : Nov 14, 2020, 7:10 AM IST

Mayor performed bhumi pujan
सामुदायिक भवन निर्माण का भूमिपूजन

बिलासपुर:नगर निगम के वार्ड क्रमांक 5 में महापौर ने नए निर्माण का भूमिपूजन किया. तिफरा इलाके में सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज और गुप्ता समाज के लिए सामुदायिक भवन का निर्माण होना है. महापौर रामशरण यादव ने इसके लिए भूमिपूजन किया है. वार्ड की पार्षद गायत्री लक्ष्मीनाथ साहू भी इस दौरान मौके पर मौजूद थी.

पढे़ें:SPECIAL: त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स सेक्टर ने तोड़ी व्यापारियों की कमर, 50 फीसदी कम हुआ मोबाइल, कपड़े का बाजार

पार्षद ने बताया कि पूर्व में विभिन्न समाज को जमीन आबंटित की गई थी. जिसमें सामुदायिक भवन निर्माण के लिए बिलासपुर के महापौर रामशरण यादव ने भूमिपूजन किया है. इस दौरान गुप्ता समाज ने शाल श्रीफल से महापौर और पार्षदों का सम्मान किया. साथ ही सामुदायिक भवन की सौगात के लिए उनका धन्यवाद भी किया है. समाज के लोगों में नए सामुदायिक भवन को लेकर काफी उत्साह है.

पढ़ें:कटघोरा: दिवाली से पहले शासन का तोहफा, सर्व सुविधायुक्त एंबुलेंस को हरी झंडी

भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान महापौर रामशरण यादव, वार्ड पार्षद गायत्री लक्ष्मीनाथ साहू, एल्डरमेन सुधा सिंह, कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव लक्ष्मीनाथ साहू, संजय सिंह, श्यामकार्तिक वर्मा सहित राजपूत और गुप्ता समाज के पदाधिकारी उपस्थित थे. सभी ने शासन-प्रशासन को धन्यवाद दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details