छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: चोरों ने एटीएम को बनाया निशाना, पुलिस की आंखों में मिर्ची डाल मौके से हुए फरार

मामला रतनपुर मेनरोड स्थित स्टेट बैंक के एटीएम का है जहां बीती रात कुछ नकाबपोशों नें एटीएम मशीन लूटने की कोशिश की.

By

Published : Jul 28, 2019, 11:56 AM IST

टूटा हुआ एटीएम

बिलासपुर: रतनपुर मेनरोड स्थित स्टेट बैंक के एटीएम में देर रात चार हथियारबंद नकाबपोशों नें एटीएम मशीन लूटने की कोशिश की. एटीएम में तोड़फोड़ की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.

रतनपुर मेनरोड स्थित स्टेट बैंक के एटीएम लूट की कोशिश

मामला रतनपुर मेनरोड स्थित स्टेट बैंक के एटीएम का है जहां बीती रात कुछ नकाबपोशों नें एटीएम मशीन लूटने की कोशिश की. तोड़फोड़ की आवाज सुनकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिसकर्मी की आंखों पर मिर्ची डालकर आरोपी भागने लगे. पुलिस ने उनमें से एक आरोपी को धर दबोचा. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस को आता देख बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए थे, पुलिस उनकी खोज में लगी है. बता दें कि पकड़ा गया आरोपी रतनपुर के निकट ग्राम जोगीअमराई का रहने वाला बताया जा रहा है.

यूपी का रहने वाला है आरोपी

आरोपियों ने पूरी तैयारी के साथ वारदात को अंजाम दिया. मौका-ए-वारदात पर पुलिस ने हथियारों के साथ-साथ टूटा हुआ एटीएम, लाल मिर्च पाउडर, दस्ताना और नकाब बरामद किया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़ा गया आरोपी उत्तरप्रदेश के आगरा का रहने वाला है और रतनपुर के निकट ग्राम जोगीअमराई में उसका ससुराल बताया जा रहा है. बहरहाल, पुलिस अपराध दर्ज कर घटना की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details