छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मरवाही का महासमर: अमित जोगी और ऋचा जोगी ने भरा नामांकन फॉर्म

By

Published : Oct 16, 2020, 1:52 PM IST

Updated : Oct 16, 2020, 2:21 PM IST

मरवाही उपचुनाव के लिए JCCJ से अमित जोगी और उनकी पत्नी ऋचा जोगी ने नामांकन फॉर्म भरा हैं. JCCJ का प्रत्याशी स्क्रूटनी के बाद तय होगा.

Amit Jogi and Richa Jogi filed nomination forms for Marwahi by-election
अमित जोगी और ऋचा जोगी ने भरा फॉर्म

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही:मरवाही उपचुनाव को लेकर अमित जोगी और उनकी पत्नी ऋचा जोगी ने एक साथ नामांकन फॉर्म दाखिल किया. आगे स्क्रूटनी के बाद यह तय होगा कि मरवाही का JCCJ का प्रत्याशी कौन होगा. इससे पहले बीजेपी के प्रत्याशी गंभीर सिंह ने नामांकन जमा किया.

अमित जोगी और ऋचा जोगी ने भरा नामांकन फॉर्म

पढ़ें-सीएम भूपेश बघेल लेंगे पेंड्रा में कार्यकर्ताओं की बैठक

मरवाही में सीधी लड़ाई कांग्रेस और JCCJ के बीच

मरवाही से बीजेपी प्रत्याशी डॉ गम्भीर सिंह का नामांकन हो गया. इस बार विपक्षी दल बीजेपी के अलावा कांग्रेस ने भी अपनी पूरी ताकत लगा दी है.हालांकि मरवाही सीट पर मुख्य रूप से सीधी लड़ाई कांग्रेस डॉ केके ध्रुव और जेसीसीजे के संभावित प्रत्याशी अमित जोगी के बीच ही होना तय माना जा रहा है, लेकिन बीजेपी की कोशिश रहेगी कि वो कांग्रेस के विजय रथ को रोके. अब सिर्फ जेसीसीजे प्रत्याशी का चेहरा स्पष्ट होना बाकी है. मरवाही में इस बार कांग्रेस जहां विकास के मुद्दे पर, तो वहीं जेसीसीजे की सबसे बड़ी ताकत दिवंगत कद्दावर नेता अजीत जोगी के प्रति सहानुभूति है.

सीएम भूपेश बघेल करेंगे बैठक

आज कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ केके ध्रुव का नामांकन दाखिल किया जाएगा. इसकी अगुवाई खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे है. इनके साथ-साथ कैबिनेट मंत्री, संसदीय सचिव, विधायक समेत प्रदेश के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. नामांकन के बाद पेंड्रा के केशव बाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ एनएसयूआई और युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन भी किया गया है. इस बैठक की अध्यक्षता भूपेश बघेल करेंगे.

Last Updated : Oct 16, 2020, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details