छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला पेंड्रा मरवाही: 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 18, 2020, 1:48 PM IST

Updated : Nov 18, 2020, 2:09 PM IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

accused of raping a minor in gorella pendra marwahi arrested
12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म

गौरेला पेंड्रा मरवाही: गौरेला थानाक्षेत्र में 12 साल की नाबालिग को घर के पास से उठाकर ले जाने और दुष्कर्म करने वाला आरोपी पुलिस के शिकंजे में है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी पवन राठौर के खिलाफ 363, 376, 4CHL, 6CHL के तहत अपराध दर्ज किया और आगे की कारर्वाई में जुट गई है.

12 साल की बच्ची के साथ गलत काम

12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म

दरअसल पूरा मामला गौरेला थानाक्षेत्र का है. जहां 12 साल की बच्ची जब घर के पास मौहल्ले में खेल रही थी. इस दौरान गांव में रहने वाला पवन राठौर बच्ची के पास पहुंचा और उसका मुंह दबाकर उसे सुनसान जगह पर ले गया. बच्ची के साथ उसने गलत काम किया.बच्ची के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्ची का भाई मौके पर पहुंचा, जिससे आरोपी पवन की हाथापाई हुई, और आरोपी वहां से भाग निकला.

पढे़ं: दुर्ग: नर्स ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या, कुछ दिन पहले हुई थी लव मैरिज

पुलिस के शिकंजे में आरोपी

घर पहुंचने के बाद नाबालिग ने अपनी आपबीती घरवालों को बताई और परिजनों के साथ गौरेला थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पीड़ित के परिजन दोषी पवन राठौर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है.

Last Updated : Nov 18, 2020, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details