छत्तीसगढ़

chhattisgarh

PENDRA CRIME NEWS: युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वारयरल करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2021, 5:46 PM IST

युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी को पेंड्रा पुलिस (Pendra Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवती की अश्लील फोटो सोशल मैसेजिंग एप (social messaging app) और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. वहीं युवती से पैसा लेने के साथ मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: युवती की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने और मानसिक-शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने वाले आरोपी को पेंड्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर भिलाई निवासी आरोपी जितेंद्र कुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पूरा मामला पेण्ड्रा थाना क्षेत्र का है.

रांग नंबर से शुरू हुआ प्यार ब्लैकमेलिंग तक पहुंचा

पेण्ड्रा की रहने वाली युवती एमए अंतिम वर्ष की छात्रा है. युवती ने पुलिस को बताया, 'भिलाई के रहने वाले जितेन्द्र कुमार मौर्य से मेरी जान पहचान रांग नंबर से हुई थी. लगातार-बातचीत से हम दोनों के बीच प्यार हो गया. हम दोनों की सहमति से शारीरिक संबंध बना. साल 2017 में मुझे जितेंद्र के शादी-शुदा होने की जानकारी मिली. इसके बाद मैंने उसे अपने परिवार पर ध्यान देने की समझाइश देते हुए दूरी बना ली थी. जिसके बाद जितेंद्र मुझे धमकी देने लगा. मेरी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा. ब्लैकमेल करके साल 2020 में 8 हजार और साल 2021 में 40 हजार रुपए खाते से निकाल लिए. बदनामी के डर के कारण मैं उसका विरोध भी नहीं कर पा रही थी. मैंने जब अपने पैसे वापस मांगे तो मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा. दूर होने पर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. मुझे छोड़ोगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा. सिर्फ बदनामी के कारण मैंने ये बात परिवार से भी छुपाकर रखी.'

Naxal Encounter: केशकाल में पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर

सोशल मीडिया आईडी हैक कर वीडियो किया वायरल

युवती ने पुलिस को बताया कि पैसे लेने के बाद भी मेरी सोशल मीडिया आईडी को हैक कर लिया. उसने मेरी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी. सोशल मैसेजिंग एप में भी विडियो को वायरल करने वाला था. हालांकि फोन करके मना करने पर वीडिया को डिलीट कर दिया. इसके बाद भी मुझे शादी के लिए हमेशा ब्लैकमेल करने लगा. गांव में आकर बदनाम करने की धमकी भी देता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details