छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 25, 2020, 11:06 PM IST

Updated : Jan 25, 2020, 11:54 PM IST

ETV Bharat / state

पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर के एक युवक को सोशल मीडिया पर पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी नेताओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Abusive words against PM
पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा

बिलासपुर:देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में बीजेपी कार्यकर्ताओं और हिंदूवादी संगठन ने कोतवाली ने जमकर हंगामा किया है. दूसरी तरफ इस टिप्पणी को वायरल करने वाले युवक की गिरफ्तारी हो गई है.

पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा

दरअसल, मसनगंज में रहने वाले सैयद सुहेब ने फेसबुक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था और फिर उसे टैग कर वायरल कर दिया था. आरोपी युवक ने अपने पोस्ट में हिंदू संगठनों के खिलाफ भी आपत्तिजनक पोस्ट लिखी थी. जिसे लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया है.

हिन्दू संगठनों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 295 A और 505 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, वही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. दरअसल देश की तरह न्यायधानी बिलासपुर में भी सीएए को लेकर कुछ दिनों से विरोध प्रदर्शन चल रहा है. जिसके बीच यह पोस्ट वायरल होने के बाद हंगामा शुरू हो गया है.

Last Updated : Jan 25, 2020, 11:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details