छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

रतनपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर सड़क हादसा हुआ है. एक अज्ञात ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी. जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप ले घायल हो गए हैं.

By

Published : Feb 8, 2021, 11:59 PM IST

road accident in ratanpur
हादसे में घायल दो युवक

बिलासपुर: रतनपुर थाना अंतर्गत नगपुरा गांव निवासी अशोक धुरी के साथ फितूराम और एक अन्य युवक बाइक में सवार होकर हरणमुनी पाली की ओर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ट्रक चालक में बाइक सवार युवकों ठोकर मार दी. जिसमें घटनास्थल पर ही फिरतू राम की मौत हो गई. वहीं उसके 2 साथी घायल हो गए.

ट्रक छोड़कर भागा चालक

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग खड़ा हुआ. सूचना पर रतनपुर पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने मृतक और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां घायलों का इलाज अभी जारी है. पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है.

लगातार बढ़ रहे सड़क दुर्घटना के मामले

जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसे की के मामले सामने आ रहे हैं. रविवार को भी रतनपुर मार्ग पर रानीगांव के पास बाइक सवार दो भाइयों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी. हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था. हादसे की सूचना मिलने के बाद रतनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां से दोनों को तत्काल रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

पढ़ें:अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाइयों को मारी टक्कर, एक की मौत

सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे रतनपुर

दोनों युवक बिलासपुर के सतबहिनी मंदिर बंधवापारा निवासी भोला प्रसाद त्रिपाठी और उसके भाई अरशुत त्रिपाठी, रतनपुर के सिद्धि विनायक मंदिर सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम को दोनों भाई वापस बिलासपुर जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details