छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 10, 2020, 12:45 AM IST

Updated : Nov 10, 2020, 7:42 AM IST

ETV Bharat / state

बर्थडे मनाने के बहाने नाबालिग से रेप, गर्भवती हुई पीड़िता, सहेली समेत आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर को न्यायधानी कहा जाता है, लेकिन न्यायधानी में ही इन दिनों अपराध का ग्राफ चरम पर है. हाल ही में एक नाबालिग लड़की का रेप हुआ है. हैरत की बात ये है कि लड़की को उसकी सहेली बर्थडे मनाने के बहाने आरोपी के पास लेकर गई. पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ.

5-people-arrested-for-raping-a-minor-girl-in-takhatpur-of-bilaspur
बर्थडे मनाने के बहाने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

बिलासपुर: तखतपुर क्षेत्र की नाबालिग के साथ जन्मदिन मनाने के बहाने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस सनसनीखेज घटना का खुलासा तब हुआ, जब किशोरी गर्भवती हो गई. पुलिस ने वारदात में शामिल मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं वारदात में शामिल 2 लड़कियों की पतासाजी की जा रही है.

तखतपुर में रेप के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बीते मार्च महीने में उसका जन्मदिन था. इस पर उसकी सहेली जन्मदिन मनाने के बहाने स्कूटी में लेने के लिए घर पहुंची. किशोरी के मना करने पर उसकी सहेली ने फ्रेंडशिप तोड़ने की धमकी दी. इसके बाद स्कूटी पर बैठाकर ले गई. इस दौरान मुख्य आरोपी समेत पार्टी में शामिल होने के लिए तीन और दोस्त पहुंचे. सभी मिलकर बेलपान के एक सूने मकान में नाबालिग को लेकर गए. जहां नाबिलग लड़की और मुख्य आरोपी को बंद कर दिया.

कोरिया: 12 साल से फरार रेप का आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को कमरे में कर दिया था बंद

इस दौरान किशोर ने नाबालिग को कोल्ड्रिंग्स में नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद दुष्कर्म किया. रेप के बाद उसकी सहेली ने पीड़िता को घर छोड़ा और इस घटना के बारे में किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी.

नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोपी 6 घंटे में गिरफ्तार, 3 दिन के अंदर पेश हुआ चालान

मुख्य आरोपी समेत वारदात में 5 लोग शामिल

इस घटना का राज तब खुला, जब शनिवार को छात्रा के पेट में असहनीय दर्द हुआ. पीड़िता के परिजन ने जब जांच कराई तब उसके गर्भवती होने का पता चला. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस दी.

तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा पिछले साल स्कूल की तरफ से टूर में गई थी. तभी उसकी सहेली ने किशोर से बात कराई और फ्रेंडशिप करने की बात कही. इसके बाद से नाबालिग से बातचीत होने लगी. दो महीने बाद उसकी सहेली ने जबरिया किशोर से मिलाया था. मुख्य आरोपी समेत तीन लड़के और दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Nov 10, 2020, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details