छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 3, 2020, 5:03 AM IST

Updated : Dec 3, 2020, 12:09 PM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर: चाकूबाजी के आरोप में 3 आरोपी गिरफ्तार, तोरवा पुलिस की कार्रवाई

बिलासपुर में अपराध कम करने के लिए तोरवा पुलिस की कार्रवाई जारी है. चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

3 accused arrested for knifeing
चाकूबाजी के आरोप में 3 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर:चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को तोरवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लगातार बढ़ते अपराधों को देखते हुए असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जा रही है. जिले में असामाजिक तत्व और अपराध को अंजाम देने वालों पर लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है. उच्च अधिकारी भी लगातार बिलासपुर पुलिस को निर्देश दे रहे हैं. जिसमें शहर में असामाजिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले और अवैध काम करने वालों पर कार्रवाई के निर्देश शामिल थे.

पढ़ें:सार्वजनिक स्थान पर जन्मदिन मनाने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तोरवा पुलिस आर्म्स एक्ट के तहत बंगाली चौक के पास आरोपी छोटू दास, राजा यादव, महेंद्र त्रिवेदी को गिरफ्तार किया है. इनपर चाकू से वार करके एक शख्स को घायल करने के आरोप हैं. आरोपियों के पास से घटना में उपयोग किए गए चाकू को बरामद कर लिया गया है. साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया. जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है.

पढ़ें:बुधवारी बाजार में चोरी की वारदात का पर्दाफाश, करीब ढाई लाख का माल बरामद

तोरवा पुलिस सतर्क
शहर में अपराधों पर लगाम कसने के लिए तोरवा पुलिस सतर्क है. लगातार पुलिस अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है. पिछले दिनों भी तोरवा पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था. तोरवा थाना प्रभारी ने कहा कि ऐसे असामाजिक तत्व और अवैध कृत्य करने वालों पर तोरवा पुलिस की कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी.

Last Updated : Dec 3, 2020, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details