छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में चोरी की 6 बाइक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर में चोरी की 6 मोटर साइकिल के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है

By

Published : Nov 17, 2021, 8:51 PM IST

Updated : Nov 17, 2021, 10:40 PM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर:सिविल लाइन पुलिस ने शहर के अलग-अलग इलाकों से बाइक चोरी के साथ चोर और खरीददार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से 6 मोटर साइकिल बरामद किया गया है. वहीं दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है

महंगे शौक और खर्चीले आदत ने युवक को बनाया चोर

अपने शौक को पूरा करने के चक्कर में आरोपी चोरी करने लगा. इंद्रपुरी तिफरा में रहने वाला विकास यादव उर्फ गोलू काफी समय से अलग-अलग जगहों से मोटरसाइकिल चोरी कर नंबर बदलकर लोगों को बिक्री कर रहा था. कुछ मोटरसाइकिल को रखकर बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था. पुलिस ने तत्काल टीम गठित कर चोरी के आरोपी विकास यादव और खरीदार के धरपकड़ के लिए टीम को रवाना किया. थाना सिविल लाइन टीम द्वारा मुखबिर के बताए पते पर जाकर घेराबंदी कर विकास यादव उर्फ गोलू को हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ किया गया. चोर ने अलग-अलग जगह से मोटरसाइकिल चोरी करना और मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट बदलकर लोगों को बेचना बताया है.

आरोपी विकास यादव ने अज्ञेय नगर बिलासपुर से एक मोटर साइकिल चोरी कर नंबर बदल कर दूसरा नंबर लगाकर उसे बेचा. फिर रखी के समय सीएमडी चौक काशी चैम्बर के पास से एक मोटर सायकल को चोरी करना स्वीकार किया है. इस तरह उसने करीब 3 से ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी की वारादात को अंजाम देना स्वीकार किया है. आरोपी की निशानदेही पर राजेश गोस्वामी से दोनों मोटरसाइकिल को बरामद कर जब्त किया गया है. विकास कुमार यादव उर्फ गोलू से चोरी के 4 मोटरसाइकिल को जब्त किया गया है आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

Last Updated : Nov 17, 2021, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details