छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजापुर: जनप्रतिनिधियों ने उठाया जिम्मा, ग्रामीणों में किया निशुल्क राशन का वितरण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जारी आदेश के बाद निशुल्क राशन वितरण प्रणाली कार्यक्रम के तहत हर राशनकार्ड धारी को राशन दिया जा रहा है.

By

Published : Apr 3, 2020, 9:11 PM IST

बीजापुर में राशन वितरण
बीजापुर में राशन वितरण

बीजापुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेश के बाद निशुल्क राशन वितरण प्रणाली कार्यक्रम के तहत राशनकार्ड धारी को राशन की आपूूर्ति की जा रही है. जिले के अतिसंवेदनशील इलाके भोपालपटनम ब्लॉक में गरीबों के देवदूत के नाम से चर्चित जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी और उनके सहयोगी पूर्व जनपद पंचायत उपाध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टी गोवर्धन राव अपनी पूरी टीम के साथ लोगों के सेवा भाव के लिए आगे आ चुके हैं.

ग्रामीणों में किया निशुल्क राशन का वितरण

वो और उनकी टीम गरीबों और असहायों को खाद्य सामग्री मुहैया करा रहे हैं. बता देंं कि जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी और कांग्रेस नेता टी गोवर्धन राव खुद ग्रामीणों के घर जा रहे हैं. जिसमें वे लोगों को कोरोना बीमारी से बचने और घरों पर रहकर लॉकडाउन नियम का पालन करने के लिए समझा रहे हैं. साथ ही उन्होंने लोगों को मास्क और खाद्य सामाग्री का वितरण किया.

बीजापुर में राशन वितरण

निशुल्क बांटा राशन

राशन की दुकानों में कार्डधारियों को दो माह का निशुल्क चावल और निर्धारित दर में शक्कर, गुड़ बांटा गया . वहीं सतर्कता को देखते हुए ग्रामीण अंचलों में मास्क लगाकर ही कार्ड धारी महिला पुरुष आकर एक मीटर की दूरी बनाकर एक-एक कर दो माह का निशुल्क चावल बांट रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details