छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 28, 2022, 11:15 PM IST

ETV Bharat / state

बीजापुर के ईटपाल गौठान का मंत्री कवासी लखमा ने किया निरीक्षण, अधिकारी को लगाई फटकार

बीजापुर के ईटपाल गौठान का आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने निरीक्षण किया है. सड़क की बदहाल अवस्था देख अधिकारी को लखमा ने फटकार भी लगाई है.

Excise Minister Kawasi Lakhma
आबकारी मंत्री कवासी लखमा

बीजापुर: प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने आज बीजापुर मुख्यालय के पास ईटपाल में बने गौठान का निरीक्षण (Lakhma inspected Gauthans in Bijapur) किया. निरीक्षण के दौरान मुरम से बने सड़क की बदहाली को लेकर प्रभारी मंत्री भड़क गए और कहा कि बारिश में तो इसमें चलाना दुभर हो जायेगा. सड़क में पानी जाम होगा, इसको लेकर संबंधित अधिकारी पर लखमा नाराज हुए और अधिकारी को फटकार भी लगाई, जिस पर अधिकारी ने शीघ्र सड़क पर मरम्मत कार्य करवाने की बात कही है.

यह भी पढ़ें:बीजापुर पहुंचे कवासी लखमा का भाजपा पर तंज, 'भाजपा ने 15 साल सिर्फ राज किया'

महिलाओं का बढ़ाया हौसला:इस दौरान मंत्री लखमा ने गौठान में अंडा उत्पादन, खाद निर्माण, मुर्गीपालन, बकरीपालन, मछलीपालन, कोसा धागाकरण, ईंट निर्माण, मसाला इकाई, मशरुम उत्पादन, सब्जी उत्पादन सहित अन्य रोजगार मूलक गतिविधियों का अवलोकन किया और महिला स्व-सहायता समूह के सदस्यों के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि "अतिसंवेदनशील बीजापुर जिले की महिलाओं में भी अब आत्मविश्वास झलक रहा है, जो छत्तीसगढ़ शासन के प्रयासों का प्रतिफल है". उन्होंने महिलाओं को आर्थिक समृद्धि की राह में निरंतर आगे बढ़ने की शुभकामनाएं भी दी. उसके बाद प्रभारी मंत्री दंतेवाड़ा के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details