छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bijapur News : कुटरू में बीजेपी को बड़ा झटका, 24 सक्रिय कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

By

Published : Jun 12, 2023, 7:30 PM IST

बीजापुर में बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है.बीजेपी कार्यकर्ताओं की माने तो सीएम भूपेश के कामों से प्रभावित होकर सभी ने फैसला लिया है.

Bijapur News
कुटरू में बीजेपी को बड़ा झटका

बीजापुर : सोमवार को कुटरू क्षेत्र के ग्राम पंचायत करकेली के बीजेपी समर्थित सरपंच प्रदीप मज्जी ने 24 सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया. सरपंच और कार्यकर्ताओं की माने तो सरकार की रीति-नीति, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी के विकास कार्यो से प्रभावित होकर सभी ने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया है.

स्थानीय विधायक ने कार्यकर्ताओं का किया स्वागत : इस दौरान बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी, जिला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के जिला अध्यक्ष लालू राठौर,जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियाम, जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे और जिला पंचायत सदस्य सोमारु राम कश्यप ने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया.

सीएम भूपेश बघेल के काम से हुए प्रभावित : इस अवसर पर विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि ''कुटरू क्षेत्र के ग्राम पंचायत करकेली के बीजेपी कार्यकर्ता और सरपंच प्रदीप जव्वा ने 24 सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस ज्वाइन किया है.'' आपको बता दें बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं ने सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश सरकार के काम की तारीफ की है.

मंत्री कवासी लखमा में नक्सल पीड़ित गांव को दी करोड़ों की सौगात
बीजापुर में ओम माथुर का दौरा, 16 कांग्रेस सदस्यों ने थामा बीजेपी का दामन
महेश गागड़ा ने प्रदेश सरकार पर लगाए गौठानों में भ्रष्टाचार का आरोप

किन लोगों ने छोड़ी बीजेपी :बीजेपी से कांग्रेस प्रवेश करने वालों में प्रमुख रूप से प्रदीप कुमार मज्जी सरपंच करकेली, चैतूराम मज्जी, चिन्नाराम मज्जी, बिज्जूराम मज्जी, महेश कुमार मज्जी, माधव राव मज्जी, राजूराम कुडियम, संतोष कुमार मज्जी, रमेश वाचम, बाजूराम वाचम, महेश कुमार वाचम, टुड्डाराम वाचम, अजय कुमार वाचम, रमेश कुमार मिच्छा, साधुराम वाचम, आयतू राम वाचम, राकेश वाचम, मनीष वाचम, बीजूराम वाचम, कीस्टूराम मज्जी, अमन कुमार मज्जी, सुनील कुमार मज्जी और सायबीराम मज्जी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details