छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ऐतिहासिक बेसिक स्कूल मैदान में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने किया ध्वजारोहण

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने शहर के बेसिक स्कूल मैदान में ध्वजारोहण करने के साथ ही कोरोना वॉरियर्स का सम्मान भी किया.

By

Published : Aug 15, 2020, 6:30 PM IST

Updated : Aug 15, 2020, 11:27 PM IST

vikas-upadhyay-hoisted-flag-
विकास उपाध्याय ने किया ध्वजारोहण

बेमेतरा: शहर के ऐतिहासिक बेसिक स्कूल मैदान में स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. मुख्य अतिथि के रूप में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली. कार्यक्रम में विकास उपाध्याय ने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया. कार्यक्रम के दौरान जिले में कोरोना वॉरियर्स के रूप में काम करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता, राजस्व अमला, स्वास्थ्य कार्यकर्ता और पुलिस के अधिकारियों और जवानों को सम्मानित किया गया.

विकास उपाध्याय ने किया ध्वजारोहण

कोविड महामारी के मद्देनजर सादगी से मनाया गया समारोह

कोविड 19 की वजह से इस बार किसी प्रकार का सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं किया गया. स्कूली बच्चों को भी कार्यक्रम से दूर रखा गया. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया किया गया. कार्यक्रम के दौरान पुलिस प्रशासन ने कड़े सुरक्षा के प्रबंध किए थे. नगर में भारी वाहनों के प्रवेश को भी प्रतिबंधित कर दिया गया था. चौक-चौराहों में पुलिस की भी तैनाती की गई थी.

अतिथियों ने छोड़े गुब्बारे

बालोद : मंत्री अमरजीत भगत ने पुलिसलाइन में फहराया तिरंगा, अधिकारी-कर्मचारियों का सम्मान

अतिथियों ने छोड़े कबूतर और गुब्बारे

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि विकास उपाध्याय, विधायक आशीष छाबड़ा ने शांति के प्रतीक कबूतर छोड़कर स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. कार्यक्रम में कलेक्टर शिव अनंत तायल, जिला पंचायत सीईओ रीता यादव, एसपी दिव्यांग पटेल सहित प्रशासनिक अमला और गणमान्य नागरिक और पत्रकार मौजूद .

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

नियमों का किया गया पालन

कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेशभर में इस बार बेहद सादगी से स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजित किया गया. साथ ही कार्यक्रम के दौरान नियमों का पालन भी किया गया. इसके साथ ही लोगों से कोरोना महामारी के दौरान सावधानी बरतने और शासन की ओर से जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करने की समझाइश दी गई.

संदीय सचिव विकास उपाध्याय
Last Updated : Aug 15, 2020, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details