छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 7, 2020, 9:42 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 9:47 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा: 10 साल के बच्चे की संदिग्ध मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

बेमेतरा के ग्राम बाबा मोहतरा में 10 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. परिजनों का आरोप है कि खेत के जाली तार में लगाए गए करंट की चपेट आने से बच्चे की मौत हुई है. प्रशासन मामले को दबाने में लगा हुआ है. परिजन और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया और शव को बीच सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया है.

Suspected death of 10-year-old child in bemetara
10 साल के बच्चे की संदिग्ध मौत

बेमेतरा: जिले के ग्राम बाबा मोहतरा में 10 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. जिसे लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया और शव को बीच सड़क पर रखकर उग्र प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम कर दिया है. मामले को बढ़ता देख तहसीलदार अजय चंद्रवंशी, नायब तहसीलदार एस मरावी और टीआई राजेश मिश्रा बावामोहतरा पहुंचे है. जो ग्रामीणों को मनाने में लगे हुए है.

10 साल के बच्चे की संदिग्ध मौत

दरअसल, पूरा मामला जिले के ग्राम बाबा मोहतरा का है जहां 10 वर्षीय बालक की खेत में संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. ग्रामीणों का मानना है कि बालक की मौत खेत में लगे जाली तार में लगे करंट से हुई है. वहीं जिला अस्पताल से ग्रामीणों को पता लगा कि, कीड़े या सांप के काटने से बच्चे की मौत हुई है. बता दें कि अभी भी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना बाकी है. जिसके इंतजार से पहले ही ग्रामीण उग्र हो गए हैं और ग्रामीणों ने शव को बीच सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया है.

पढ़ें-बेमेतरा: 65 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मामले को देखते हुए प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाने में लगी है. बता दें कि मामले में अस्पताल में डॉक्टरों ने चर्चा के दौरान युवक की मौत सांप या जहरीले कीड़े के काटने से हुई है बता दिया है. लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि संबंधित किसान और विभाग करंट से मौत के आरोप से बचने में लगी है.अब मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

Last Updated : Jun 7, 2020, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details