छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, पड़ोसी निकला कातिल

बेमेतरा पुलिस ने पड़ोसी की हत्या कर शव नदी में फेंकने वाले आरोपी को दो माह बाद गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के मास्टरमाइंड के साथ एक नाबालिग आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 3, 2019, 10:18 PM IST

Updated : Nov 4, 2019, 12:01 AM IST

पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

बेमेतरा: जिला पुलिस ने दो माह पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है. इस मामले में पड़ोसी हत्यारा निकला. और उसी ने शख्स की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

दरअसल, 13 सितंबर को खम्हरिया सलधा गांव के शिवनाथ नदी में ग्रामीणों ने लाश देखी थी. जिसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर ही SDOP राजीव शर्मा ने मुआयना किया था. साथ ही पीएम रिपोर्ट पर शव में चोट के निशान थे, जिसके बाद पुलिस ने जांच तेज की और वह कातिल तक पहुंच गई.

आरोपी ने जुर्म किया कबूल
बता दें कि हत्या के बाद से ही मृतक बारगांव बेरला निवासी नारायण निषाद का पड़ोसी दिलीप साहू गांव से फरार था, जिसके बाद पुलिस शक के आधार पर दिलीप साहू की पतासाजी की और उससे पूछताछ किया, जिस पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या की बात स्वीकार की.

आपसी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम
वहीं आरोपी दिलीप साहू एक दूसरे हत्या के मामले में लगभग 8 माह जेल में बंद था, जिसके बाद वहां से निकलने के बाद आपसी रंजिश में अपने पड़ोसी की हत्या कर दिया. फिहहाल आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है. इस मामले में दूसरे आरोपी जो कि नाबालिग है उसे किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश किया गया है.

Last Updated : Nov 4, 2019, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details