छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ध्वजारोहण करेंगे, तैयारियां पूरी

15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बेमेतरा में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ध्वजारोहण करेंगे. कलेक्टर-एसपी ने शुक्रवार को मुख्य समारोह कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया है. साथ ही अधिकारियों को कई निर्देश दिए.

By

Published : Aug 14, 2020, 7:35 PM IST

 Independence Day Program in Bemetara
स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारी पूरी

बेमेतरा:जिले के ऐतिहासिक बेसिक स्कूल मैदान में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह का कार्यक्रम होगा. कलेक्टर शिव अनंत तायल और SP दिव्यांग कुमार पटेल ने बेसिक स्कूल ग्राउंड के समारोह स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारी पूरी

इस दौरान कलेक्टर ने वाटर प्रूफ टेंट की व्यवस्था के साथ ही अतिथियों की बैठने के लिए, व्यवस्था मंच सहित परेड का जायजा लिया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कोविड-19 संक्रमण के नियंत्रण के मद्देनजर व्यवस्था में शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखने के लिए निर्देशित किया.

रिहर्सल पूर्ण करने के निर्देश

SP दिव्यांग कुमार पटेल ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए ग्राउंड का निरीक्षण किया, जिसमें चारों ओर से बैरिकेड लगाकर कड़ी सुरक्षा के लिए निर्देशित किया और परेड कमांडर को समारोह में होने वाले कार्यक्रम के पहले सभी रिहर्सल पूरा करने के निर्देश दिए.

आयोजन एक बड़ी जिम्मेदारी

कलेक्टर और एसपी ने तैयारियों में लगे अधिकारियों को बताया कि हर साल की तरह यह साल सामान्य नहीं है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसकी पूरी सक्रियता से निर्वहन किया जाना है. इससे सुरक्षित रूप से कार्यक्रम को संपन्न किया जा सकेगा. इस संबंध में सभी को व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए गए.

कलेक्टर-SP ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

जिले के आला-अधिकारी रहे मौजूद

इस दौरान जिला पंचायत CEO रीता यादव, अपर कलेक्टर संजय दीवान, एडिशनल एसपी विमल बैस, नगर पालिका CMO होरी सिंह ठाकुर सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे.

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय करेंगे ध्वजारोहण

बता दें कि, संसदीय सचिव और रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय 15 अगस्त (शनिवार) को सुबह 9 बजे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय बेमेतरा के बेसिक स्कूल मैदान में ध्वजारोहण करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details