छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पागल कुत्ते के चंगुल से मां ने बचाई बेटी की जान

बेमेतरा में पागल कुत्ते ने एक बच्ची पर हमला कर दिया. बच्ची की जान को बचाने के लिए एक मां पागल कुत्ते से भिड़ गई. इस घटना में मासूम घायल हो गई है.

By

Published : Dec 4, 2019, 7:36 PM IST

Updated : Dec 4, 2019, 8:32 PM IST

mother-saved-daughters-life-from-mad-dog
बेमेतरा की बहादुर मां

बेमेतरा:मां की ममता का कोई मोल नहीं होता. इसे सच साबित किया है बेमेतरा की एक मां ने,जो अपनी बेटी की जान बचाने के लिए पागल कुत्ते से जा भिड़ी. पूरा मामला जेवरा के शासकीय स्कूल का है जहां हेमा सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करती है. हेमा हर दिन की तरह अपनी बेटी को स्कूल परिसर में छोड़कर सफाई कार्य में व्यस्त थी तभी एक पागल कुत्ते ने उसकी बेटी ज्योति पर हमला कर दिया. अपनी बेटी को बचाने के लिए हेमा पागल कुत्ते से जा भिड़ी. हेमा पागल कुत्ते से लगातार जूझती रही और कुत्ते का पैर खींचकर अपनी बेटी को बचाया. इस हमले में मासूम ज्योति बुरी तरह घायल हो गई.

बेमेतरा की बहादुर मां

घायल बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई. महिला का पति शिवम भी मौके पर पहुंचा और आनन-फानन में मासूम ज्योति को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसे एंटी रेबीज का इंजेक्शन दिया गया. अभी बच्ची की हालत सामान्य बताई जा रही है.

स्कूल का बाउंड्रीवाल है अधूरा

बता दें कि जेवरा एन के स्कूल में बाउंड्री वाल अधूरी है, जिसकी वजह से स्कूल परिसर में आए दिन कुत्ते घुस जाते हैं. इसी वजह से इस तरह का हादसा होता रहता है. इस बारे में जब सरपंच से सवाल किया गया था उन्होंने फंड की कमी की वजह से दीवार के निर्माण में देरी की बात बताई.

Last Updated : Dec 4, 2019, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details