छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक आशीष ने नारियल और शॉल भेंट कर किया स्वच्छता दूतों का सम्मान

By

Published : Apr 15, 2020, 7:58 PM IST

नगर की सफाई करने वाले सफाइकर्मियों को विधायक आशीष छाबड़ा ने सम्मानित किया. विधायक ने कर्मचारियों की दिन रात सेवा के लिए उनका आभार भी जताया.

MLA honored the cleaning workers in Bemetra
स्वच्छता दूतों का सम्मान

बेमेतरा:कोरोना वायरस COVID-19 के संक्रमण के बचाव के मद्देनजर नगर की सफाई व्यवस्था में लगे कर्मचारियों का बुधवार को सम्मान किया गया. जिसमें विधायक आशीष छाबड़ा ने सफाईकर्मियों को श्रीफल और अन्य सामाग्री भेंट की.

स्वच्छता दूतों का सम्मान

आशीष छाबडा ने कहा की बेमेतरा विधानसभा की जनता की ओर से सफाई कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूं. जिन्होंने जिम्मेदारी से साफ-सफाई कर लोगों को सुरक्षित रखने में अपना योगदान दिया है. विधायक ने लोगों से कोरोना संक्रमण के नियंत्रण में लगे पुलिस, डॉक्टर और सफाईकर्मियों का सम्मान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि वे संकट की इस घड़ी में हमे सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वाहन कर रहे हैं.

स्वच्छता दूतों का सम्मान

नेता और कार्यकर्ता रहे मौजूद

बता दें कि कोरोना से निपटने के लिए नगर के सफाई कर्मचारी, डॉक्टर और पुलिस लगातार अपना काम करते रहते हैं. इसे लेकर विधायक ने सफाईकर्मियों का सम्मान किया. इस अवसर पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष बंशी पटेल, पूर्व अध्यक्ष अवनिश राघव, नगर पालिका अध्यक्ष शकुंतला साहू, सीएमओ होरी सिंह ठाकुर सहित पार्षदगण उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details