छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली राहत की सांस

नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. बता दें, 22 जून को विधानसभा में एक पॉजिटिव विधायक के संपर्क में आने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था.

By

Published : Jun 28, 2020, 9:43 PM IST

MLA corona report came negative in bemetara
विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

बेमेतरा: नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. 22 जून को विधानसभा में एक पॉजिटिव विधायक के संपर्क में आने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था. इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट किया था. नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिससे कांग्रेसी कार्यकर्ता सहित विधानसभा में मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली है.

विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
बता दें, 22 जून को विधानसभा परिषद में प्रश्न संदर्भ समिति के बैठक के बाद राजनांदगांव के डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद बैठक में शामिल सभी अधिकारी और विधायक होम क्वॉरेंटाइन हुए थे, जिसमें नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे सहित 6 विधायक शामिल रहें. होम क्वॉरेंटाइन के बाद विधायक और स्टाफ के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोरोना टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई है.
रिपोर्ट की कॉपी

पढ़ें:अजय चंद्राकर की मानसिक हालत ठीक नहीं है, मंत्री पद जाने से हो गए हैं विचलित: खाद्य मंत्री

विधानसभा में हुए बैठक के बाद नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे ने अपने नवागढ़ निवास पर खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया था, जिसके बाद उनका कोरोना सैंपल लिए गए था जो कि निगेटिव है. जिसके बाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं आमजनों ने राहत की सांस ली है. अब उम्मीद भी है कि क्वॉरेंटाइन अवधि पूर्ण होने के बाद नवागढ़ में विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे आमजनों की समस्या को पहले की तहर सुनेंगे और उनका हल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details