छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि, आतंकवाद मुर्दाबाद के लगे नारे

बेमेतरा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने देश को झकझोर कर रख दिया है. हर किसी के जहन में से एक ही आवाज आ रही है आतंकियों को सबक सिखाओ. आतंकियों से प्रतिशोध लेने की ज्वाला दिल में लिए, हमले में शहीद जवानों को याद कर प्रदेश में कई जगह लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Feb 16, 2019, 2:19 PM IST

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि

चाहे स्कूली बच्चे हों या नौकरी पेशा लोग, सभी वर्ग ने अलग-अलग जगहों पर कैंडल मार्च निकालकर अमर शहीद जवानों को श्रद्धाजंलि दी. बेमेतरा के नगर के कचहरी चौक, रेस्ट हाउस चौक, पुराना बस स्टैंड, सहित अन्य कई चौक चौराहे में वीर सपूतों की याद में सभा का आयोजन किया गया.

VIDEO: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि

रायपुर में भी दी गई श्रद्धांजलि
रायपुर में भी सामाजिक संगठनों ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए शहीदों को भावभिनी श्रद्धांजलि दी. जयस्तंभ चौक पर शाम को कैंडल मार्च निकाला गया. युवा वर्ग में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा गया. लोग खुलकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते भी दिखे.
कोंडागांव में भी दी गई श्रद्धांजलि
सर्व धर्म समाज के लोगों ने शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि. भारत माता चौक पर सर्वधर्म समाज के लोग एकत्र हुए और कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान सभी ने 2 मिनट का मौन धारण कर शहीदों को नमन कियाेे.
बलौदा बाजार
पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को अंबेडकर चौक पर पहुंच सभी लोगों ने श्रद्धांजलि दी. साथ ही घटना की निंदा करते हुए शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए मौन रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details