छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सांसद की गायकी सुन आ गई लक्ष्मण मस्तुरिया की याद, सबने कहा- छा गए नेताजी

शहर के भद्रकाली मंदिर में गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया. यहां पर सांसद विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ी गीत 'मोर संग चलव जी, मोर संग चलव गा' गाकर सभा में समां बांधा.

By

Published : Oct 18, 2019, 7:46 AM IST

Updated : Oct 18, 2019, 8:07 AM IST

सांसद विजय बघेल

बेमेतरा: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बीजेपी राष्ट्रीय स्तर पर संकल्प यात्रा निकाल रही है. बेमेतरा में बीजेपी की संकल्प यात्रा में सांसद विजय बघेल ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में सांसद ने प्रसिद्ध छत्तीसगढ़ी गीत 'मोर संग चलव जी, मोर संग चलव गा' गाकर लोगों को इस यात्रा में जुड़ने का आह्वान किया.

सांसद विजय बघेल ने गाया छत्तीसगढ़ी गीत.

शहर के भद्रकाली मंदिर में संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया. यहां सांसद विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ी गीत 'मोर संग चलव जी, मोर संग चलव गा' गाकर सभा में समां बांधा, साथ ही लोगों को यात्रा से जुड़ने का आग्रह किया. इस दौरान सांसद ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

'कांग्रेस शासन में रावण राज'
सांसद ने कांग्रेस की सरकार को रावण राज बताया. कहा कि, इनके राज में रावण जलाने के लिये भी कोर्ट से अनुमति लेनी पड़ती है. गांधी संकल्प यात्रा कोबिया चौक से परशुराम चौक तक पहुंची. इसके बाद भद्रकाली मंदिर में सभा हुई. कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष, पूर्व विधायक, नगर पालिका अध्यक्ष समेत बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 18, 2019, 8:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details