छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा के गाड़ामोर ग्राम पंचायत के सरपंच और पूर्व सरपंच पर हमला

जिले के कंडरका चौकी के गाडामोर गांव के सरपंच और पूर्व सरपंच पर अज्ञात आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया है. घायल सरपंच और पूर्व सरपंच को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Apr 30, 2021, 10:41 PM IST

attack-on-sarpanch-and-former-sarpanch-of-gadamore-gram-panchayat-in-bemetara-district
बेमेतरा के गाड़ामोर ग्राम पंचायत के सरपंच और पूर्व सरपंच पर हमला

बेमेतरा:जिले के कंडरका चौकी के गाडामोर गांव के सरपंच और पूर्व सरपंच पर अज्ञात आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया है. घायल सरपंच और पूर्व सरपंच को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

घर लौटने के दौरान हुई घटना

पूरा मामला बुधवार रात का बताया जा रहा है. जब गांव के सरपंच और भूतपूर्व सरपंच पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि सरपंच दिगंबर परघनिया और पूर्व सरपंच मनीष परघनिया दोपहिया वाहन पर सवार होकर सिंगारडीह से अपने गांव लौट रहे थे. तभी रास्ते में अलग-अलग वाहनों पर सवार 6 से 8 युवकों ने दोनों के साथ विवाद करने लगे.

बेमेतरा: सरपंच की हत्या की सुपारी देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

विवाद पर चाकू से किया हमला

विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया है. जिससे सरपंच दिगंबर के हाथ और कमर में चोट आई है. वहीं पूर्व सरंपंच मनीष के पेट मे गंभीर चोट आई है. जिन्हें उपचार के लिए राजधानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर बेरला थाना क्षेत्र के कंडरका चौकी पुलिस ने आरोपियों पर धारा 307 और धारा 147 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दिया है वही बताया जा रहा है कि आरोपियों की पहचान हो गई है जो फिलहाल फरार हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details