छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Accident in Ganpati immersion in Bemetara: बेमेतरा के शिवनाथ नदी में बहे युवक का शव बरामद

By

Published : Sep 11, 2022, 8:48 PM IST

बेमेतरा शिवनाथ नदी में बहे युवक का शव बरामद कर लिया गया है. शनिवार को युवक गणपति विसर्जन के दौरान बह गया था. गोताखोरों की टीम ने लापता युवक का शव बरामद किया है.

Accident in Ganpati immersion in Bemetara
शिवनाथ नदी में बहे युवक का शव बरामद

बेमेतरा: बेमेतरा के बेरला इलाके में गणेश विसर्जन के दौरान एक युवक बह गया था. युवक का शव 24 घंटे बाद बरामद कर लिया गया है. युवक का नाम विक्की मरकाम बताया जा रहा है. बेरला थाना पुलिस ने शव की बरामदगी कर परिवार वालों को शव सौंप दिया है.

शनिवार को बह गया था विक्की मरकाम: पूरी घटना सिवार गांव की है जहां गणेश विसर्जन के दौरान 22 साल का युवक विक्की मरकाम शिवनाथ नदी में बह गया. घटना के बाद से लगातार गोताखोरों की टीम युवक की तलाश कर रही थी. करीब 24 घंटे बाद पुलिस और गोताखोरों की टीम को सफलता मिली और युवक का शव बरामद किया गया.

लोगों ने पुलिस की सुरक्षा पर उठाए सवाल: बेमेतरा में हर साल गणपति विसर्जन के दौरान इस तरह की घटनाएं होती है. लोगों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. पुलिस का कहना है कि हर साल लोगों को हिदायत दी जाती है. लेकिन उनकी तरफ से लापरवाही खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इस बार भी लापरवाही की वजह से यह हुआ है. पुलिस प्रशासन को ऐसे में चाहिए की वह नदी किनारे स्पॉट ब्वॉय को तैनात करे. ताकि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details